ए.टी.एम. तोड़कर लाखों की नकदी लूटने वाला आरोपी फौजी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 04:56 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर शहर के बाबा नामदेव चौक में स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक के  ए.टी.एम. को गैस कटर के साथ काटकर उसमें से 4 लाख 84 हजार रुपए लूटकर ले जाने वाले लुटेरे चरणजीत सिंह (30) पुत्र गुरदीप सिंह वासी बस्ती बेला सिंह थाना मल्लांवाला को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी देते हुए एस.पी. गुरमीत सिंह चीमा ने आज आयोजित पत्रकार सम्मेलन में बताया 2 सितंबर 2021 को सुबह करीब 2 बजे एक व्यक्ति सफेद रंग की अल्टो कार पर आया था जो गैस कटर के साथ ए.टी.एम. को काटकर उसमें से कैश निकाल कर ले गया था।

उन्होंने बताया कि इस लुटेरे को पकड़ने के लिए एस.एस.पी. फिरोजपुर सरदार राजपाल सिंह संधू की और से सी.आई.ए. स्टाफ फ़िरोज़पुर के इंस्पेक्टर इंचार्ज जितेंद्र सिंह और थाना सिटी फ़िरोजपुर के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर मनोज कुमार के नेतृत्व में एक ज्वाइन टीम का गठन किया गया और डीएसपी जगदीश कुमार के नेतृत्व में इस ज्वाइंट टीम ने कड़ी मेहनत की। सोकड नहर मल्लां वाला रोड पर नाकाबंदी करते हुए लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे चरणजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है ,जिससे पुलिस ने  लूट की घटना में इस्तेमाल की गई आल्टो कार नंबर पीबी 05 एके-1279 और एटीएम मशीन काटने के लिए इस्तेमाल किया ऑक्सीजन सिलेंडर एलपीजी, पाइपें और कटर आदि बरामद कर लिया है। 

एस.पी. चीमा ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान पकड़े गए इस लुटेरे ने बताया है कि वह पश्चिमी बंगाल में भारतीय सेना में नौकरी करता है और वह छुट्टी पर आया हुआ था। उसने अपने दोस्तों से काफी पैसा उधार लेकर शेयर मार्केट में लगाया था। उसे शेयर मार्केट में काफी घाटा पड़ गया और दोस्तों से लिया पैसा लौटाने के लिए उसने लूट की इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि इस लुटेरे को आज अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड लिया जाएगा और उससे पूछताछ की जाएगी।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News