Ludhiana: सरेआम नेता पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 03:03 PM (IST)

लुधियाना (गणेश): लुधियाना में शिव सेना समाजवादी के व्यापार विंग के प्रधान राजन राणा और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला किया गया। हमलावर उनसे मारपीट कर मौके से फरार हो गए जबकि उनका एक साथी लोगों की मदद से पकड़ लिया गया। राजन राणा को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें डीएमसी रैफर कर दिया गया। घटना के समय राजन राणा के साथ उनका सिक्योरिटी गार्ड मौजूद नहीं था।

इस संबंध में बात करते हुए अस्पताल में उपचाराधीन राजन राणा ने कहा कि वह अपने परिवार सहित छोटे भाई बॉबी का जन्मदिन मना कर घर लौट रहा था। रात को पौने 12 बजे के करीब चौड़ा बाजार में पराठे बेचने वालों की रेहड़ी पर कुछ युवक खड़े थे। उनके भतीजे पीयूष ने सड़क पर रास्ता कम होने के कारण हार्न बजा दिया। इससे में गुस्से में आए युवकों ने उनसे गाली गलौज शुरू कर दी और राणा की कार में स्कूटी से टक्कर मार दी।  

शिव सेना नेता ने बताया कि उसी युवक ने करीब 1 दर्जन युवकों को बुलाया और उन पर हमला कर दिया। हमले में वह, उनका भाई बॉबी और भतीजा पीयूष गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में राणा का उपचार कर उसे डी.एम.सी. अस्पताल भेज दिया गया। मौके पर थाना डिवीजन नंबर 3 की पुलिस पहुंची। एस.एच.ओ. अमृतपाल शर्मा ने कहा कि घटना स्थल पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे पुलिस चैक करेगी। मामला सीनियर अधिकारियों के ध्यान में है। हमले का कारण क्या है उस पर जांच जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News