Raid करने गई Police पर हमला, दौड़ा-दौड़ा कर मारी बोतलें

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 02:55 PM (IST)

लुधियाना(तरुण): नारकोटिक सैल की पुलिस जवाहर नगर कैंप में रेड करने पहुंची जहां टीम पर हमला हो गया। आरोपी पक्ष के लोगों ने पुलिस पर बोतलें मारीं जिस कारण 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। नारकोटिक पुलिस की सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन नंबर 5 व चौकी कोचर मार्कीट की पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार नारकोटिक सैल की पुलिस ने 2 दिन पहले एक आरोपी को काबू किया था जिसकी निशानदेही पर पुलिस जवाहर नगर कैंप में एक अन्य आरोपी को दबोचने के लिए रेड करने गई। जिस आरोपी को पुलिस ने काबू करना था वह मौके से फरार हो गया जबकि उसके समर्थन में आए परिजन व पड़ोसियों ने पुलिस पर हमला कर दिया। आरोपी पक्ष के समर्थकों ने पुलिस पर पत्थरबाजी करते हुए कई बोतलें मारी जिस कारण 2 पुलिस कर्मी घायल हुए हैं परंतु पुलिस प्रशासन ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

इस संबंधी ए.डी.सी.पी.-3 शुभम अग्रवाल ने बताया कि किसी केस के सिलसिले में नारकोटिक सैल की पुलिस जवाहर नगर कैंप में रेड करने गई थी जहां पुलिस की ड्यूटी में कुछ लोगों ने विध्न डाला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं सूत्रों के अनुसार नारकोटिक सैल की पुलिस के बयान पर थाना जिवीजन नंबर 5 की पुलिस हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News