Gun Point पर बैंक लूट का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 08:24 PM (IST)

खन्ना : खन्ना के पास गांव बगली कलां में पंजाब एंड सिंध बैंक में हुई लूट के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। जानकारी मुताबिक खन्ना पुलिस ने 3 दिन पहले पंजाब एंड सिंध बैंक से 15 लाख 92 हजार रुपए लूटने वाले 3 आरोपियों गिरफ्तार कर लिया हैं। ये तीनों आरोपी अमृतसर के अजनाला के रहने वाले हैं, जिनकी पहचान अमृतपाल सिंह, जगदीश सिंह गुलाबा और गुरमीन सिंह नोना के रूप में हुई है। इस बात का खुलासा खन्ना के एसपी सौरव जिंदल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया है।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पहले भी एक पेट्रोल पंप पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों से लूट में इस्तेमाल किए गए हथियार, नकदी, ऑडी कार और वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है, जबकि लूट में इस्तेमाल किए गए हथियारों के बारे में पूछताछ के लिए रिमांड हासिल किया जा रहा है। 

PunjabKesari

बता दें 11 जून को मोटरसाइकिल सवार 3 नकाबपोश युवकों ने बैंक कर्मियों को बंधक बनाया कर वारदात को अंजाम दिया। घटना के समय बैंक में लंच ब्रेक चल रहा था। दोपहर करीब 2.30 बजे 3 लुटेरों ने बैंक में दाखिल होकर बंदूक की नोक पर स्टाफ को बंदी बनाया। इस दौरान  लुटेरों ने करीब 15 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। लुटेरो जाते समय गनमैन की बंदूक छीन कर फायरिंग भी की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को काबू कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News