कैनेडा में रह रही बेअंत कौर का परिवार आया सामने, रो-रो कर किए बड़े खुलासे

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 03:30 PM (IST)

बरनाला: बरनाला में पड़ते कस्बा धनौला के कोठे गोबिन्दपुरा के नौजवान लवप्रीत सिंह की तरफ से खुदकुशी करने के बाद विवादों में घिरी मृतक लवप्रीत की पत्नी बेअंत कौर के माता-पिता मीडिया के सामने आए हैं। बेअंत कौर के पिता जगदेव सिंह और माता सुखविन्दर कौर ने बताया कि उनकी बेटी की पहले लवप्रीत के साथ मंगनी हुई थी। मंगनी से एक साल बाद दोनों का पूरे रीति-रिवाज़ों के साथ विवाह हुआ। इसके बाद लगातार उनकी बेटी की तरफ से लवप्रीत और ससुर परिवार के साथ बातचीत होती रहती थी।

PunjabKesari

पिता जगदेव ने कहा कि लवप्रीत की मौत के बाद उनकी तरफ से सभी फ़र्ज़ निभाए गए। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि पहले उनको जानकारी दी गई कि लड़के की मौत अटैक होने साथ हुई है परन्तु बाद में कहा कि उसने खुदकुशी की है। लड़की के पिता ने नम आंखों से बताया कि उनकी बेटी की हालत बहुत बुरी है। इसके अलावा जानबूझ कर उन पर और उन की बेटी पर झूठे आरोप मढ़े जा रहे हैं।

PunjabKesari

बेअंत कौर की मां ने बताया कि लवप्रीत को कैनेडा ले जाने के लिए भी सारी फाइल कार्यवाही पूरी की गई परन्तु कोरोना महामारी के कारण लगाए लॉकडाउन के कारण लवप्रीत के कैनेडा जाने में देरी हो गई। फिर भी लवप्रीत और उसका परिवार उनकी बेटी पर कैनेडा ले जाने के लिए दबाव बनाता रहा। इतना ही नहीं बेअंत की तरफ से लवप्रीत और उस के परिवार को पैसे भी भेजे जाते रहे हैं। बेअंत कौर के परिवार के मुताबिक अब लवप्रीत की मौत के बाद भी उनकी बेटी को बेवजह बदनाम किया जा रहा है। जिस दिन लवप्रीत की मौत हुई, उस दिन उनके परिवार की तरफ से ससुर परिवार की सभी रस्में निभाई गई है।

बेअंत कौर के पिता ने कहा कि सोशल मीडिया पर डाली जाने वाली पोस्टों पर रोक लगाई जाए और उनकी बेटी को बदनाम करने वालों को सज़ा मिलनी दी जाए। इसके अलावा बेअंत कौर की माँ ने भी लवप्रीत की तरफ से खुदकुशी किए जाने की घटना को नकारा है। उन्होंने कहा कि लवप्रीत ने खुदकुशी नहीं की बल्कि किसी और कारण से मौत हुई है। जबकि अब उनकी बेटी पर झूठे इल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Related News

Recommended News