अरविंद केजरीवाल को मिलने से पहले राजा वड़िंग ने कसा तंज

punjabkesari.in Saturday, Dec 25, 2021 - 11:41 AM (IST)

अमृतसर (सागर): गिद्दड़बाहा के विधायक और पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कन्वीनर अरविन्द केजरीवाल को मिलने के लिए अमृतसर पहुंच गए हैं। बीते दिन राजा वड़िंग केजरीवाल को मिलने के लिए दिल्ली में केजरीवाल की रिहायश पर पहुंचे गए थे, जहां उनको पता लगा कि केजरीवाल पंजाब दौरे पर आए हुए हैं। इस बात का पता लगने के बाद आज राजा वड़िंग अमृतसर के एक होटल में पहुंच गए, जहां वह केजरीवाल के साथ मुलाकात करना चाहते हैं। राजा वड़िंग केजरीवाल के साथ मुलाकात करने का समय मांग रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः लुधियाना बम धमाकाः फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा

इस संबंध में बोलते हुए राजा वड़िंग ने कहा कि वह पी.आर.टी.सी बसों के मुद्दे को लेकर उनके साथ मुलाकात करने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह अरविन्द केजरीवाल को 13 चिट्ठियां लिख चुके हैं। चिट्ठों लिखने के बावजूद वह उन्हें मिलने का समय नहीं दे रहे। केजरीवाल पर हमला करते हुए राजा वड़िंग ने कहा कि केजरीवाल जैसा अहंकारी मुख्यमंत्री उन्होंने कभी नहीं देखा। 

यह भी पढ़ेंः पंजाब में सीएम फेस घोषित नहीं करेगी कांग्रेसः सूत्र

इसके अलावा राजा वड़िंग ने कहा कि दिल्ली के एयरपोर्ट तक सिर्फ बादलों की बसें जातीं हैं। उनकी बसों को दिल्ली के एयरपोर्ट में नहीं जाने दिया जाता। राजा वड़िंग ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर उनका हंगामा करने का कोई मकसद नहीं, बल्कि उनका मुख्य उद्देश्य पंजाब की भलाई करना है इसीलिए वह बार-बार केजरीवाल से मुलाकात करने का समय मांग रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News