कैप्टन सरकार पर एक बार फिर बरसे भगवंत मान

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 04:44 PM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): कांग्रेस के सीनियर नेताओं की तरफ से अपनी पार्टी के लगातार कमजोर होने के दावे और कांग्रेस के कुछ विधायकों की तरफ से पंजाब में कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मौजूदा हालत ने कांग्रेस की वास्तविकता को जनता के दरबार में जनतक कर दिया है। 

‘आप’ के सूबा प्रधान और संसद मैंबर भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ़ सत्ता के लिए ही लड़ रही है और कांग्रेसी नेताओं को लोगों की बिल्कुल भी परवाह नहीं है। पंजाब के कांग्रेसी नेताओं के बाद अब राष्ट्रीय स्तर के कांग्रेसी नेताओं ने भी पार्टी हाईकमान खिलाफ विरोध जाहिर किया है, जिस से पता चलता है कि कांग्रेस एक झूठी पार्टी है और लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरन में असमर्थ है। मान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मुख्यमंत्री के चेहरे के लिए पिछले कई दिनों से आपस में लड़ रही है। एक तरफ कांग्रेस पंजाब प्रधान सुनील जाखड़ ने ऐलान किया है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह 2022 की मतदान में कांग्रेस पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा होगा। दूसरी तरफ उनके विरोधी पक्ष के नेता कह रहे हैं कि पार्टी हाईकमान मुख्यमंत्री का चेहरा तय करेगी।

उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में कैप्टन के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने अपने किसी भी वायदे को पूरा नहीं किया। उनके कांग्रेसी नेताओं ने लोगों की उम्मीदों के साथ खिलवाड़ किया है, जिस कारण जनता में उनके ख़िलाफ़ काफ़ी गुस्सा है। मान ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर लोगों की समस्याएँ सुनने के लिए चार सालों में से एक दिन भी पंजाब की जनता में नहीं गए। वह अपने शाही फार्म हाऊस में अपने दोस्तों के साथ ही व्यस्त रहे। मान ने कहा कि ‘आप ’ विधान सभा और जनता के दरबार में कैप्टन सरकार के इस बुरे प्रदर्शन को अच्छी तरह जनतक करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News