Ladowal Toll Plaza खोलने के आदेशों के बाद किसानों का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 01:17 PM (IST)

लुधियाना (अनिल, शिवम ): नेशनल हाईवे पर स्थित लाडोवाल  टोल प्लाजा पर आज भारतीय किसान यूनियन ने  बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि जब तक नेशनल हाईवे अथॉरिटी किसान संगठनों की मांगों को पूरा नहीं करेगी तब तक यह टोल प्लाजा किसी भी कीमत पर चलने नहीं दिया जाएगा। 

आज टोल प्लाजा पर भारतीय किसान मजदूर यूनियन के प्रधान दिलबाग सिंह गिल, भारतीय किसान यूनियन दोआबा  के मालवा जोन प्रधान इंद्रवीर सिंह कादिया ने  यह ऐलान करते हुए कहा कि  जब तक किसान संगठनों की मांगों को पूरा नहीं किया जाता तब तक लाडोवाल  टोल प्लाजा बंद रहेगा।  उन्होंने कहा कि पिछले दिनों पंजाब व  हरियाणा हाई कोर्ट में नेशनल हाईवे अथॉरिटी द्वारा टोल प्लाजा को खोलने के लिए लगाए गए केस  में उनकी कोई भी सुनवाई नहीं की गई। 

उन्होंने कहा कि कोर्ट ने  उन्हें अपनी नई रिट दायर  करने  के बारे में कहा गया है और पंजाब सरकार को आदेश जारी किया गया है कि यह टोल प्लाजा 4 हफ्तों में शुरू करवाया जाए, जिस पर उन्होंने कहा कि आज लोगों की सुनवाई कोर्ट में भी होनी बंद हो गई है।  परंतु किसान यूनियन अपना यह संघर्ष तब तक जारी रखेगा जब तक लाडोवाल  टोल प्लाजा पर किसान संगठनों की मांगों को मान  नहीं लिया जाता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News