किसान जत्थेबंदियों का बड़ा ऐलान, कल केंद्र सरकार से मीटिंग के लिए जाएंगे दिल्ली

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 05:44 PM (IST)

जालंधर /चंडीगढ़: पंजाब की 30 किसान जत्थेबंदियों की तरफ से बड़ा ऐलान किया गया है कि वह केंद्र सरकार के साथ शुक्रवार को होने वाली मीटिंग में जरूर शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि कल केंद्र सरकार के साथ होने वाली मीटिंग के लिए किसान जत्थेबंदियां दिल्ली जाएंगी, जहां केंद्र सरकार को नए खेती कानूनों को रद्द करने संबंधित बातचीत की जाएगी।

PunjabKesari

केंद्र को चेतावनी, बात न बनी तो 26 को होगा दिल्ली का घेराव
इसके साथ ही किसान यूनियन ने बैठक से पहले केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कल होने वाली मीटिंग में कोई बात नहीं बनी तो 26 नवंबर को किसान जत्थेबंदियों की तरफ से दिल्ली का घेराव किया जाएगा और ट्रैक्टर -ट्राली के साथ 26 -27 नवंबर को रोष प्रदर्शन किया जाएगा। 

इसके साथ ही किसान यूनियन का कहना है कि उनका आंदोलन चलता रहेगा। उन्होंने कहा कि कल केंद्र के साथ होने वाली मीटिंग दौरान रेल मंत्री भी शामिल होंगे, जिनके साथ पंजाब में रेल गाड़ियां चलाने संबंधित भी बातचीत की जाएगी। केंद्र सरकार पर बरसते हुए किसान यूनियन ने कहा कि हमें केंद्र सरकार की तरफ से जारी किए गए नए खेती कानून नहीं चाहिएं और केंद्र सरकार इन्हें रद्द करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र के साथ मीटिंग करने के बाद 18 नवंबर को फिर से किसान जत्थेबंदियों की बैठक रखी गई है, जिसमें अगली रणनीति बनाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News