कांस्टेबल भर्ती को लेकर बड़ा खुलासा, पुलिस प्रशासन पर उठ सकते हैं सवाल (तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 12:03 PM (IST)

जालंधर (सोनू): कांस्टेबल की भर्ती को लेकर बड़ा खुलासा सामने आ रहा है कि एक विद्यार्थी ने आरोप लगाया है कि मोहाली में एक अफसर ने उसको डायरेक्ट भर्ती के लिए 700000 रुपए की रिश्वत मांगी। कांस्टेबल की भर्ती को लेकर पूरे फर्जीवाड़े में इसलिए 3 दिन से संघर्ष कर रहे धरना प्रदर्शन कर रहे विद्यार्थियों ने आज जालंधर के पी.ए.पी. चौक पर लगाया धरना लगाया हुआ है। कल रात से ठंड में बैठे यह लड़के-लड़कियों की कोई भी प्रशासन अधिकारी सुध लेने नहीं पहुंचा है। उनका आरोप है जो पुलिस अफसर आ रहे हैं,  वह उनको यहां से मारकर भगाने की और गाली-गलौच करने की धमकियां दे रहे हैं । 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: नवजोत सिद्धू से जुड़ी बड़ी खबर, हाईकोर्ट ने इनकम टैक्स मामले में सुनाया यह फैसला

PunjabKesari

आपको बता दें कि भर्ती पर शामिल होने आए कर्ण दीप सिंह ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया। उसने बताया पिछले दिनों मोहाली के अफसर ने उसको डायरेक्ट भर्ती करवाने के लिए रुपए 700000 तक पैसे की मांग की थी उनका कहना है कि उसके पुख्ता सबूत उसके पास है और वक्त आने पर वह मीडिया को दिखाएंगे। अगर ऐसा निकला तो यह पुलिस प्रशासन के लिए बहुत ही बड़ा सवाल खड़ा कर जाएगा।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: RDX के बाद अब टिफिन बम और विस्फोटक सामग्री बरामद, किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में पाक

गौरतलब है कि पुलिस कांस्टेबल की भर्ती को लेकर हुए फर्जीवाड़ा से परेशान विद्याथियों ने आज फिर पहले बी.एस.एफ. चौक उसके बाद अब पी.ए.पी. चौक में धरना लगाकर बैठ गए हैं। उनके इस धरने से राहगीरों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उनका आरोप है कि सिफारिशों के तहत पुलिस कांस्टेबल भर्ती की जा रही है जिसके खिलफ उन्होंने डी.सी. को मांग पत्र लिख कर कार्रवाई करने के लिए कहा था। उस पर कार्रवाई न होने के चलते परेशान विद्यार्थियों ने आज फिर पी.ए.पी. चौक में धरना लगा दिया है। 

PunjabKesari

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News