मतदाताओं को प्रोत्साहित करने का बड़ा प्रयास 'उंगली पर स्याही दिखाएं और 30 प्रतिशत छूट पाएं'

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 05:16 PM (IST)

जालंधर (धवन): लोकसभा चुनाव के तहत पंजाब में 1 जून को होने वाले मतदान के लिए मतदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए जालंधर की मशहूर कम्पनियों की ओर से बड़ी छूट की घोषणा की गई है।

यह जानकारी देते हुए जालंधर के डिप्टी कमिश्नर व जिला चुनाव अधिकारी हिमांशु अग्रवाल ने बताया कि टायका, रक्षक, श्रेय, अल्फा और जे.जे. जोनैक्स ने घोषणा की है कि कोई भी मतदाता 'उंगली पर स्याही का निशान दिखा सकता है और 1 और 2 जून को हमारे किसी भी उत्पाद पर 30 प्रतिशत की छूट पा सकता है।' यह डिस्काऊंट इन कम्पनियों के जालंधर स्थित सभी शोरूम पर मिलेगा। दुनिया भर में स्पोर्ट्सवियर, टी-शर्ट आदि की आपूर्ति करने वाली टायका कम्पनी के प्रबंध निदेशक राजन कोहली ने कहा कि हमारा उद्देश्य केवल मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करना है। वहीं, रक्षक के संजय कोहली ने कहा कि 1 जून को पंजाब में होने वाले चुनाव के दौरान लोगों को अपने वोट का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करना चाहिए और देश में एक अच्छी सरकार बनाने में अपना योगदान देना चाहिए। हमारे शोरूम द्वारा दी जा रही भारी छूट का लाभ उठाएं। अंतर्राष्ट्रीय खेल उपकरण आपूर्तिकर्ता श्रेय द्वारा निर्मित हैल्मेट और अन्य सुरक्षा उपकरण का
उपयोग लगभग 80 प्रतिशत क्रिकेटरों द्वारा किया जाता है। कम्पनी ने अपील कि है कि कोई भी युवा, बुजुर्ग, महिलाएं अपनी उंगली पर मतदाता स्याही का निशान दिखाकर हमारे शोरूम से हर उत्पाद पर 30 प्रतिशत छूट का लाभ उठा सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि भारतीय हॉकी टीम के ज्यादातर खिलाड़ी अल्फा और रक्षक कम्पनियों द्वारा बनाई गई हॉकी स्टिक का इस्तेमाल करते हैं और इन कम्पनियों द्वारा उत्पादित खेल उपकरण देश-विदेश में सप्लाई किए जाते हैं। इसी प्रकार जे.जे., स्पोर्ट्स वियर, किट और ट्रैक सूट बनाने वाली जॉनेक्स ने कम्पनी द्वारा निर्मित हर उत्पाद पर यह छूट दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News