भाई ने सल्फास की गोलियां भेज मरने की दी सलाह, शादीशुदा बहन ने पूरे परिवार संग किया Suicide

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 11:16 AM (IST)

गुरदासपुर: गुरदासपुर में पति -पत्नी और एक बेटी की तरफ से एकसाथ जहर खाकर खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस संबंधी सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। मिली जानकारी मुताबिक खुदकुशी करने से पहले परिवार की तरफ से एक वीडियो भी बनाई गई है, जिसमें उन्होंने परेशान करने वालों का ज़िक्र किया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि पूरा परिवार कर्ज के परेशान था, जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया है। मृतकों में शामिल उनकी बेटी की उम्र मात्र 16 साल थी।  

PunjabKesari

इस संबंधी परिवार की तरफ से एक वीडियो भी बनाया गया है। वायरल वीडियो में भारती शर्मा ने बताया कि उसके भाई ने किसी के हाथ उनको सल्फास भेजी है और कहा कि बदनामी से अच्छा है कि आप यह खाकर मर जाओ। उसने कहा कि वह और उसका पति नरेश कुमार और बेटी मानसी सल्फास खाकर ख़ुद को ख़त्म करने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में उन्होंने बताया कि उनकी मौत का ज़िम्मेदार हरदीप कुमार, उस की पत्नी नीति पठानिया, नरिन्दर विज्ज और उसकी बहन नीतू, पटवारी, जशपाल बेदी, अमित सुनार, दीपा महाजन, अदर्श हैं। उन्होंने मांग की कि हमें मौत के बाद इंसाफ़ दिया जाए। इसके बाद उन्होंने परिवार समेत सल्फास निगल लिया। फिलहाल पुलिस ने शवों की जांच के बाद वीडियों में शामिल उक्त कथित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे शुरू कर दी है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News