बड़ी वारदात, थाने से कुछ ही दूरी पर व्यापारी को किडनैप कर दिया घटना को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 05:40 PM (IST)

अबोहर: एक व्यापारी से पिस्तौल के बल पर लूट का मामला सामने आ रहा है। पीड़ित व्यापारी अन्ना मराठा दिल्ली से ट्रेन के जरिए सोना लेकर आ रह था। लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर अपहरण कर लिया और 1100 ग्राम सोना लूट लिया। घटना थाने से महज 110 मीटर की दूरी पर हुई, जहां लुटेरों ने पहले कारोबारी को पिस्तौल और धारदार हथियार के बल पर अगवा किया और फिर करीब 72-73 लाख रुपए का सोना लूट लिया। कारोबारी मूल रूप से महाराष्ट्र का रहने वाला है और पिछले 8 साल से अबोहर में सोना रिफाइनिंग का कारोबार चला रहा है। 

यह भी पढ़ें : बजट सत्र के चौथे दिन कांग्रेसियों का जबरदस्त हंगामा, जानें क्या बोले प्रताप सिंह बाजवा

एसएसपी विरिंदर सिंह बराड़ ने बताया कि लुटेरों ने पहले रेलवे स्टेशन से लेकर घटना स्थल तक रेकी की थी। उन्हें पता था कि व्यापारी किस समय ट्रेन से उतर घर जाएगा। पुलिस जहां सीसीटीवी खंगाल रही है, वहीं आईटी सेल भी मदद के लिए जा रही है। घटना के वक्त उस इलाके में कितने मोबाइल फोन चल रहे थे, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने व्यापारी के बयान के आधार पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  पंजाब की कैटरीना कैफ का Bold Look, वनपीस ड्रेस में ढाया कहर

व्यापारी ने पुलिस को बताया कि वह मंडी नंबर 2 में अन्ना गोल्ड टेस्टिंग लेबोरेटरी चलाता हैं और मंगलवार शाम करीब 6.30 बजे दिल्ली सरायरोहिल्ला ट्रेन से उतरकर घर जा रहे थे। रेलवे स्टेशन पर उसने ई-रिक्शा लिया। जैसे ही वह सिटी 2 थाने से 110 मीटर की दूरी पर लकड़ी मार्केट के पास पहुंचा तो एक कार ने ई-रिक्शा को रुकवाया। कार सवार लुटेरों ने उसे पिस्तौल दिखाकर कार में बैठा लिया।  मलोट गोबिंदगढ़ टी प्वाइंट के पास पहुंचते ही लुटेरों पिस्तौल तान कर कहा कि अपनी जेब में रखा सामान निकालो। जेब में रखा 1100 ग्राम सोना लुटेरे लूट कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने से पहले लुटेरों ने उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया, लेकिन सोना छीनते ही उन्होंने मोबाइल फोन वापस कर दिया, जिसके बाद उसने घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस व सुनियार एसोसिएशन को दी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News