पुलिस की वर्दी पहनकर नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 09:09 AM (IST)

मोगा(आजाद): पुलिस की वर्दी पहनकर नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने ट्रक, ट्रैक्टर, पुलिस की वर्दियां, एक 32 बोर देसी पिस्तौल तथा 3 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं, जबकि कथित तस्कर फरार हो गए। 

थाना मैहना के प्रभारी कोमलप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी सहित गश्त पर निकले सहायक थानेदार कुलवंत सिंह तथा थानेदार जगजीत सिंह गांव दाता के पास जा रहे थे कि उन्हें जानकारी मिली कि गांव दाता के पास एक ट्रक तथा ट्रैक्टर खड़े हैं, जिनके माध्यम से दर्शन सिंह व उसका भाई बलवंत सिंह, निवासी गांव फतेहगढ़ कोरोटाना अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर नशीले पदार्थों की तस्करी का धंधा करते हैं। दर्शन सिंह के खिलाफ पहले भी 3 मामले दर्ज हैं। उन्होंने ट्रक में चूरा-पोस्त छुपाने के लिए एक कैबिन भी बना रखा है। उनके पास पुलिस की वॢदयां भी हैं, जिन्हें पहनकर वे जहां लोगों के साथ धोखाधड़ी करते हैं वहीं नशीले पदार्थ भी लेकर आते हैं। उन्होंने वाहनों पर नंबर प्लेटें भी जाली लगा रखी हैं। उनके पास हथियार भी हैं।

पुलिस पार्टी ने बताई गई जगह पर छापामारी कर ट्रक व ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया, जबकि कथित तस्कर भागने में सफल हो गए। पुलिस ने वाहनों की तलाशी दौरान एक 32 बोर देसी पिस्तौल तथा 3 जिंदा कारतूस व पुलिस की 4 वर्दियां (सब इंस्पैक्टर वसहायक थानेदार की 1-1 तथा पुलिस कांस्टेबल की 2 ) बरामद की। थानेदार जगजीत सिंह ने बताया कि कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही। इस संबंध में मैहना पुलिस ने दर्शन सिंह, बलवंत सिंह निवासी गांव फतेहगढ़ कोरोटाना तथा 2 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस., धोखाधड़ी व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News