कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की अरविंद केजरीवाल की नकल करने की कोशिश- आम आदमी पार्टी

punjabkesari.in Friday, May 21, 2021 - 03:38 PM (IST)

पंजाब: आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान ओलंपियन सुरिंदर सिंह सोढी और पंजाब महिला विंग प्रधान राजविंदर कौर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह, अरविंद केजरीवाल की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं। परंतु वह अरविंद केजरीवाल की तरह कभी नही बन सकते क्योंकि केजरीवाल ने इस बार दिल्ली की जनता से यह कह के वोट मांगा था कि अगर मैने अपने वादे पूरे किए हैं तो ही मुझे वोट देना। क्या कैप्टन अमरिंदर सिंह 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले लोगों से कह सकते हैं कि अगर मैंने वादे पूरे किए हैं तो ही मुझे वोट दें।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पिछले साढ़े चार सालों से अब तक 2017 में किए हुए वादे लोगों से पूरे नही किए और अब दिल्ली की तर्ज पर चलने की कोशिश कर रहे हैं। कैप्टन भूल गए हैं कि उन्होंने 2017 में घर-घर नौकरी, सस्ती बिजली, फ्री उच्च शिक्षा, बेरोजगारी भत्ता, किसानी कर्जा, गरीबों को मकान देने के वादे किए थे। इन वादों को तो वह पूरे नही कर सके और अब नए वादों की झड़ी लगा रहे हैं।

सोढी और राजविंदर ने कहा कि कैप्टन सरकार 2017 के अपने किए हुए वादे पूरे करें, फिर लोगों को नए वादे करें। कैप्टन अमरिंदर सिंह शहीद हुए कोरोना वॉरियर के परिवारों को एक करोड़ का मुआवजा और परिवार के सदस्य को पक्की नौकरी दें। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार कोरोना महामारी में जान गंवा चुके लोगों के परिवारों को 50 हजार रुपए मुआवजा दे और दिल्ली सरकार की तरह जिनके पास राशन कार्ड नहीं हैं उन्हें भी राशन जल्द से जल्द मुहैया कराएं। इस मौके पर मीडिया प्रभारी तरणदीप सन्नी, उप प्रधान हरचरण सिंह संधू, ब्लॉक प्रधान राजीव आनंद, ऑफिस इंचार्ज संतोख भगत, विजय पाल आदि उपस्थित थे।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News