सुखबीर बादल का अहंकार उसे व अकाली दल को ले डूबेगा: अमरेंद्र

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 10:09 AM (IST)

जालन्धर/जलालाबाद/फिरोजपुर (धवन, कुमार, सेतिया, बजाज, मनदीप, सुमित, मिक्की, टीनू, बंटी, निखंज, जितेन्द्र): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि सुखबीर का अहंकार उसे व अकाली दल को ले डूबेगा तथा 24 को उपचुनाव के आने वाले नतीजों में इसकी झलक साफ दिखाई देगी। कैप्टन ने आज जलालाबाद में कांग्रेस उम्मीदवार रमिन्द्र सिंह आवला के समर्थन में जबरदस्त रोड शो किया जिसमें उनके साथ पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़, पंजाब कांग्रेस मामलों की प्रभारी आशा कुमारी, स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू, कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत व अन्य नेता भी थे।

 

 PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने कहा कि सुखबीर अब तक यही दावा कर रहे थे कि जलालाबाद उनकी मुट्ठी में है परन्तु जिस तरह से रोड शो में रविन्द्र आवला को समर्थन मिला है, उसके नतीजे 24 अक्तूबर को साफ दिखाई देंगे। उन्होंने सुखबीर पर बरसते हुए कहा कि वह राज्य सरकार की जेलों में बंद पुलिस कर्मचारियों को रिहा करवाने के मामले में आलोचना कर रहे हैं जबकि वास्तविकता यह है कि इन पुलिस कर्मचारियों ने मानवाधिकारों का उल्लंघन नहीं किया था। आतंकवाद के दौर में पंजाब व राष्ट्र की एकता व अखंडता की रक्षा करते हुए अनेकों पुलिस कर्मचारियों ने अपनी शहीदियां दीं। मानवीय आधार पर इन पुलिस कर्मचारियों को रिहा करने में कोई बुराई नहीं है। श्री गुरु नानक देव जी ने भी मानवता के लिए काम करने का संदेश दिया है। सुखबीर को मानवता के बारे में कोई ज्ञान नहीं है। अकाली तो सिर्फ सिखवाद व गुरुओं के नाम पर राजनीति ही करते आए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि आवला द्वारा चुनावों में जो वायदे किए जा रहे हैं, उन्हें वह अपनी निगरानी में पूरा करवाएंगे।

PunjabKesari
पूरी पार्टी जलालाबाद सहित सभी चारों सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस की जीत को यकीनी बनाने के लिए कार्य कर रही है। राजनीतिक लाभ के लिए धर्म का दुरुपयोग नहीं होना चाहिए। श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर पंजाब सरकार संयुक्त समारोह श्री सुल्तानपुर लोधी में करना चाहती है। अगर एस.जी.पी.सी. श्री अकाल तख्त के निर्देशों की पालना नहीं करेगी तो फिर इसमें वह कुछ नहीं कर सकते। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि श्री करतारपुर साहिब कॉरीडोर के उद्घाटन का जहां तक संबंध है वह शिरोमणि अकाली दल द्वारा नहीं बल्कि भारत सरकार द्वारा पाकिस्तान से बातचीत करने के बाद तय किया जा रहा है। इस कॉरीडोर में अकालियों की कोई भूमिका नहीं है। कैप्टन ने अकाली दल की कुछ किसानों को ऋण माफी से बाहर रखने के मामले को लेकर लगाए जा रहे आरोपों को खारिज कर दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News