सुखबीर और हरसिमरत को कैप्टन ने दी चुनौती

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 09:50 AM (IST)

अमृतसर (ममता): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने फसली कर्जे माफ करने, लंगर पर जी.एस.टी. और दूसरे मुद्दों संबंधी राज्य के लोगों को भ्रमित करने के लिए अकाली नेता सुखबीर सिंह बादल और हरसिमरत कौर बादल की तीखी आलोचना की और उनको राज्य में अपनी पार्टी के शासन दौरान कोई एक भी प्रभावशाली उपलब्धि बताने की चुनौती दी है।

अजायब घर का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैप्टन ने कहा कि अकालियों ने अपने 10 वर्ष के शासन दौरान राज्य के घुटने टिका दिए हैं। सुखबीर और उसके जोड़ीदारों ने राज्य को तबाह कर दिया है। लंगर और प्रसाद पर जी.एस.टी. से छूट के संबंध में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि उन्होंने यह मुद्दा केंद्रीय वित्त मंत्री के पास उठाया है और इस की पैरवी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह मुद्दा केंद्र सरकार के पास पड़ा है और केंद्रीय फूड और प्रोसैसिंग मंत्री हरसिमरत कौर बादल को यह मुद्दा राज्य सरकार के मत्थे मढऩे की बजाय लंगर पर जी.एस.टी. से छूट दिलानी चाहिए। एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने पहले ही राज्य के 10.25 लाख छोटे और मध्यम वर्गीय किसानों के कर्जे माफ कर दिए हैं। कर्जों को लेकर गठित कमेटी अब किसान भाईचारे से संबंधित अन्य मुद्दों पर काम कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News