बड़ी खबरः तेज रफ्तार कार भाखड़ा नहर में गिरी, नजारा देख गोताखोर भी रह गए हैरान

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 12:50 PM (IST)

रूपनगर(वरूण):  रूपनगर में भयोरा पुल (रूपनगर चंडीगढ मार्ग) के नीचे से गुजरती भाखड़ा नहर में कार चालक ने कार गिरा दी। मौके पर मौजूद गोताखोरों ने कार नहर में गिरते ही तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिए। मौके पर रस्सा भी फैंका गया लेकिन कार चालक बाहर नहीं निकला। 

PunjabKesari

गोताखोरों ने कार के डूबने से पहले कार के पास जाकर चालक को बाहर निकालने का प्रयास किया। लेकिन कार चालक ने कार के शीशे नहीं खोले। कार पी.बी. 65 यानी मोहाली जिले की थी। कार में कितने लोग सवार थे यह स्पष्ट नहीं हो पाया। समझा जा रहा है कि कार में कार चालक ही अकेला था। गोताखोर सुरेश कुमार ने बताया सुबह जब वह भाखड़ा नहर के पुल के बीच टहल रहा था तो अचानक एक तेज रफ्तार कार उसकी तरफ आई है और उसको टक्कर मारने की कोशिश की। उसने अपना किसी तरह बचाव किया है।

इसके बाद कार चालक ने पुल क्रॉस करते ही नहर के साथ वाली कच्ची पगडंडी पर कार ले जाकर नहर में गिरा दी। नहर में कार गिरने के बाद की वीडियो फुटेज गोताखोरों ने ही मौके पर बनाई। गोताखोरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।मृतक की पहचान मोहाली निवासी गुरदयान सिंह के रूप में  हुई। मृतक की गाड़ी से एक जिला परिषद लिखी हुई झंडे और कांग्रेस पार्टी की कुछ तख्तियां भी बरामद हुई है। पुलिस की तरफ से मृतक की लाश को रूपनगर के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया गया है। और मृतक के परिजनों सूचना दे दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News