Ludhiana : चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करने पर कांग्रेस व ‘आप’ वर्करों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 10:55 PM (IST)

लुधियाना : चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघना करने व माहौल खराब करने की कोशिश करने के आरोप में थाना शिमलापुरी की पुलिस ने अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। पुलिस ने जांच के बाद कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के वर्करों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने ए.एस.आई. जसविंदर सिंह के बयानों पर कोट मंगल सिंह के रहने वाले अवतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार उनकी टीम गिल रोड के निकट आई.टी.आई. कालेज के बाहर मौजूद थी तो गिल नहर पुल वाली साइड की तरफ से अवतार सिंह अपनी गाड़ी जिसके काफिले में 8 अन्य गाड़ियां शामिल थीं, उन पर कांग्रेस पार्टी के झंडे व बैनर लगाकर घूम रहे थे जबकि चुनाव प्रचार बंद हो चुका था। इस तरह से उक्त लोगों ने चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन किया है। इसी तरह एक अन्य मामले में इसी टीम ने हसनपुर गांव के रहने वाले बलवीर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी गश्त के दौरान मैड की चक्की के पास मौजूद थी तो बाबा मुकंद सिंह स्कूल की साइड से बलवीर सिंह अपनी गाड़ी में सवार था, जिसके साथ अन्य 4 गाड़ियां भी मौजूद थीं जिन्होंने अपनी गाड़ियों पर आम आदमी पार्टी के झंडे व पोस्टर लगाए हुए थे और चुनाव प्रचार बंद होने के बावजूद भी प्रचार कर रहे थे और माहौल खराब करने की कोशिश कर थे। मानयोग चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News