मामला लुधियाना में सोने की लूट का: जयपाल भुल्लर के साथी के घर NIA की रेड

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 01:23 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): जयपाल सिंह भुल्लर के साथी गैंगस्टर गगन जज के घर पर लुधियाना में कुछ समय पहले करीब 34 किलो सोने की हुई लूट के मामले में एन.आई.ए. की टीम ने रेड की। जैसे ही यह टीम फिरोजपुर शहर के मल्लवाल रोड पर इंडस्ट्रीयल एरिया के पास स्थित गगन जज के घर पहुंची उन्होंने अंदर से घर के गेट को बंद कर दिया और बड़ी बारीकी के साथ घर की तलाशी ली। 

PunjabKesari

घर में मौजूद उसके पारिवारिक सदस्यों ने बात करने से इंकार करते हुए कहा कि वह टीम को जांच में पूरा सहयोग देंगे। उन्होंने कहा कि इस लूट के साथ गगन जज का कोई संबंध नहीं है और वह बेगुनाह है। उल्लेखनीय है कि सोने की इस लूट के मामले में गैंगस्टर जयपाल सिंह भुल्लर का भाई अमृतपाल सिंह भुल्लर बठिंडा की जेल में बंद है, जबकि गगन जज लुधियाना की जेल में बंद है। तलाशी लेने व जांच करने आई टीम ने कोई भी बात करने से इंकार किया। 

सूत्रों के अनुसार तलाशी के समय फिरोजपुर सिटी पुलिस के एक अधिकारी और सिविल प्रशासन के एक अधिकारी ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के तौर पर गगन जज के घर पर पहुंचे। प्राप्त जानकारी के अनुसार एन.आई.ए. की एक टीम ने घल्ल खुर्द गांव में राम सिंह उर्फ सोनू के घर पर भी रेड की और उसके घर की भी तलाशी ली।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News