युवक की ह/त्या कर ऑल्टो लूटने का मामला, हुआ सनसनीखेज खुलासा

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 05:34 PM (IST)

लुधियाना/खन्ना (विनायक) : बीते दिनों खन्ना में हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 32 घंटे के अंदर सुलझा ली है। इस मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पहली नजर में जो मामला कार चोरी का लग रहा था, वह आपसी रंजिश का निकला। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के परिचित को ही काबू किया है। इसके साथ ही यह भी बात सामने आई है कि उसने  हत्या के बाद गाड़ी लूट कर कहीं और नहीं बल्कि तहसील परिसर में खड़ी कर दी थी और वहां से फरार हो गया था।    

बता दें कि 10 अगस्त को रवि कुमार नाम का युवक अपनी ऑल्टो टैक्सी में चंडीगढ़ से सवारियां लेकर आ रहा था। उसने घर पर फोन कर बताया कि कोई उसे गोली मारकर गाड़ी लूट ले गया है। जब परिजन लड़के को ढूंढते हुए वहां पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर एफ.आई.आर. दर्ज की थी। 

पुलिस ने वैज्ञानिक एवं तकनीकी पक्ष से जांच करते हुए आरोपी मनसूलपुर, थाना मनसूलपुर, जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रहने वाले आरोपी सतपाल पुत्र सोनू राम हाल निवासी नंबर 352 राम दरबार फेस 1 चंडीगढ़ को गिरफ्तार कर उससे 1 देशी पिस्टल 32 बोर, 02 मैगजीन, 06 जिंदा कारतूस बरामद किए। आरोपी से पूछताछ और उसकी निशानदेही करने पर रवि की ऑल्टो कार डेराबस्सी की पुरानी तहसील की पार्किंग से बरामद कर ली गई। जांच के दौरान पता चला कि सतपाल और मृतक रवि कुमार एक ही इलाके के रहने वाले हैं और एक दूसरे को जानते हैं। सतपाल ने आपसी रंजिश के चलते रवि कुमार की हत्या की है। आरोपी सतपाल से गहनता से पूछताछ की जा रही है।     

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News