मुख्यमंत्री नकली शराब बेचने वालों पर कार्रवार्इ करने में विफलः डा.चीमा

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 12:37 PM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पूरे मामले की जानकारी होने के बावजूद शराब तस्करी करने वाले कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई का संवैधानिक कर्तव्य निभाने में विफल साबित हुए हैं। राज्यपाल बी.पी. सिंह बदनौर से मामले में कार्रवाई की अपील करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को तस्करों के नाम सार्वजनिक करने का निर्देश दें।

यहां संवाददाता सम्मेलन में वरिष्ठ पार्टी नेता डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुख्यमंत्री ने प्रदेश कांग्रेस प्रमुख समेत अकाली नेताओं के साथ मीटिंग दौरान स्वीकार किया था कि कांग्रेसी नेताओं के शराब तस्करी के कारोबार में शामिल होने की पूरी जानकारी थी। इस तथ्य की पुष्टि कांग्रेसी मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी की थी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की, जबकि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शराब माफिया के साथ मिलकर 3 सालों के दौरान सरकारी खजाने को 5600 करोड़ का चूना लगा चुके है। मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि कौन सी बात कार्रवाई से रोक रही है। क्या सिर्फ सरकार को गिरने से बचाने के लिए कांग्रेसी मंत्रियों तथा विधायकों के खिलाफ कार्रवाई को रोका हुआ है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News