आखों में फैंका मिर्ची पाऊडर, 35 हजार रूपए लूटे, मोबाइल व पर्स छोड़ गए

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 09:53 PM (IST)

जालंधर(महेश): देहात पुलिस की चौंकी जंडू सिंघा के अधीन पड़ते क्षेेत्र सिकंदरपुर रोड पर आज सांय 5.30 बजे बाइक सवार दो लुटेरों ने अपने आगे एक्टिवा पर जा रहे एक युवक को घेर लिया और उसकी आखों में मिर्ची पाऊडर फैंक कर उसकी जैकेेट की जेब से करीब 35 हजार रूपए निकाल लिए। अभी वह युवक का पर्स और मोबाइल भी ले जाने की फिराक में थे लेकिन इसमें वह कामयाब नहीं हो पाए। 

वारदात वाली जगह से कुछ ही दूरी पर जंडू सिंघा पुलिस चौंकी का नाका भी लगा हुआ था। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरू की। पुलिस मुलाजिमों ने उसकी एक्टिवा में ही पड़ी हुई पानी की बोतल निकाल उसकी आखों पर पानी डाला, जिसके बाद उसे थोड़ा-थोड़ा दिखाई देना शुरू हुआ। लुटेरों का शिकार हुए अजीत सिंह टोनी पुत्र दलीप सिंह निवासी कबीर एवेन्यू लधेवाली, थाना रामा मंडी जालंधर ने बताया कि उनकी कबीर एवेन्यू में ही टोनी वूड वर्कस के नाम से दुकान है। उसने बताया कि वह रमदासपुर से वापस आ रहा था। उसने रास्ते में ही एटीएम से 35 हजार रूपए निकाले थे। उसमें से 200 रूपए की उसने चिप्स की बोरी खरीदी थी। बाकी के पैसे 34 हजार 800 रूपए उसने अपनी जैकेट की जेब में डाल लिए।

उसने बताया कि अलावलपुुर से सिंकदरपुर को जाते मार्ग पर उसके पीछे आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने उसके आगे आकर अपनी बाइक लगा दी और आते ही मिर्ची पाऊडर उसकी आखों पर फैंक दिया, जिसके बाद उसे दिखाई देना बंद हो गया। उसने बताया कि आखों में मिर्ची पाऊडर होनेे के कारण वह लुटेरों की पहचान भी नहीं कर पाया। मौके पर आई पुलिस नेे उसे चौंकी आकर अपनी शिकायत लिखित रूप से देने के लिए कहा तांकि लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया जा सके। उसने बताया कि वह वहां से सीधा अपने घर कबीर एवेन्यू लधेवाली पहुंचा और पूरी कहानी घर वालों को बताई। उधर जंडू सिंघा पुलिस चौंकी के प्रभारी परमिन्द्र सिंह से इस संबंध में बात करनी चाही तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Related News