CIA स्टाफ ने नशा तस्करों के खिलाफ कसा शिकंजा, हेरोइन के साथ 4 को किया काबू

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 05:15 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): जिला फिरोजपुर में एस.एस.पी. कवरदीप कौर की दिशा-निर्देश अनुसार पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए फिरोजपुर कैंट, मुदकी से तलवंडी रोड और लिंक रोड गांव गिल के एरिया में गशत, संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते तथा गुप्त सूचना के आधार पर 4 लोगों को 178 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। यह जानकारी देते हुए एस.एस.पी. कार्यालय के अधिकारी ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर के सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने दिल्ली नंबर की हौंडा सिटी कार में आ रहे भूपेंद्र पुत्र गुरजंट नाम के एक व्यक्ति को बाबा शेर शाह वली चौक के पास रोककर तलाशी ली तो उससे 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

उन्होंने बताया कि जब सब इंस्पेक्टर जरनैल सिंह चौकी इंचार्ज मुदकी के नेतृत्व में पुलिस संदिग्ध व्यक्ति की चेकिंग कर रही थी तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली के जगसीर सिंह उर्फ बब्बू नाम का व्यक्ति हेरोइन बेचने का धंधा करता है जो मुदकी से तलवंडी रोड पर खड़ा हेरोइन बेचने के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रहा है तो पुलिस पार्टी ने तुरंत छापामारी करते हुए नामजद व्यक्ति को काबू करके उससे 28 ग्राम हेरोइन बरामद की।

 उन्होंने बताया कि सीआईए स्टाफ की पुलिस जब ए.एस.आई. अवनीत सिंह के नेतृत्व में गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए तलवंडी भाई नेशनल हाईवे से लिंक रोड गांव गिल के एरिया पहुंची तो उन्हें 2 संदिग्ध युवक संदीप सिंह उर्फ लवू और लखविंदर सिंह आते दिखाई दिए जो पुलिस को देखकर घबरा गए और पीछे की ओर भागने लगे जिन्हें शक के आधार पर काबू करके तलाशी ली गई तो उनसे उनसे 50-50 ग्राम ( कुल100 ग्राम ) हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों के खिलाफ संबंधित थानों में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News