कांग्रेस में बढ़ा कलहः आमने-सामने राजा वड़िंग व मनप्रीत बादल के समर्थक

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 02:00 PM (IST)

बठिंडा( विजय): कांग्रेस हाईकमांड की तरफ से राजस्थान के उदयपुर में चिंतन सभा का आयोजन किया गया था जिसमें सीनियर लीडरशिप वर्कर की राय जानने के लिए जिला स्तर तौर पर नेताओं को भेज रही है। बठिंडा में दौरा करके वर्करों की राय जानी। मंगलवार को जिला बठिंडा की कांग्रेस की तरफ से जिला प्रधानों की चयन के लिए मीटिंग बुलाई गई थी। इस मीटिंग में मनप्रीत बादल के समर्थक और राजा वड़िंग के समर्थक शामिल हुए।

मनप्रीत बादल के रिश्तेदार जयजीत सिंह जौहल उर्फ जोजो भी पहुंचे। माहौल उस समय पर गर्म हो गया जब जोजो की तरफ से पंजाब कांग्रेस के प्रधान राजा वड़िंग और मीत प्रधान भारत भूषण आशू के विरुद्ध टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि राजा वड़िंग ने मनप्रीत बादल को हराने के लिए स्टेजों से ऐलान किया जिस की जिस के सबूत उन्होंने के पास हैं।

सुनील जाखड़ के हक में बोलते हुए उन्हाेंने कहा कि जिसने लीडरशिप को चैलेंज किया उसे कांग्रेस ने कारण बताओ नोटिस भेज कर बाहर का रास्ता दिखा दिया। उनकी इस टिप्पणी को लेकर राजा वड़िंग के समर्थक कांग्रेस जिंदाबाद और राजा वड़िंग के नारे लगाने लग पड़े। दूसरी तरफ मनप्रीत बादल समर्थकों ने भी नारे लगाने शुरू कर दिए। मौके पर कांग्रेस 2 गुटों में बंट गई। जिला कांग्रेस शहरी के प्रधान अरुण वधावन ने किसी तरह माहौल शांत करन की कोशिश की, परन्तु तनातनी बहुत अधिक हो चुकी थी। दोनों गुटों में जमकर तू-तू मैं -मैं हुई। कांग्रेस की मीटिंग बिना किसी निष्कर्ष से खत्म हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News