आपस में भिड़ गईं टीचर्स, फर्श पर लेटकर खींचे एक-दूसरे के बाल, फिर पहुंची अस्पताल

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 03:28 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): कैनाल कॉलोनी फिरोजपुर के सरकारी प्राइमरी स्कूल में आज सुबह 2 महिला अध्यापिकाओं की आपस में जबरदस्त लड़ाई हुई तथा दोनों महिला अध्यापिकाएं एक-दूसरे को पीटती हुईं जमीन पर गिर गईं व बाद में फिरोजपुर अस्पताल में दाखिल हो गईं जिनका वहां इलाज चल रहा है। 
PunjabKesari
सरकारी प्राइमरी स्कूल की घटना ने शिक्षा विभाग की व्यवस्था पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के अभिभावकों ने कहा कि उनके बच्चों को ऐसे हालातों में क्या संस्कार मिलेंगे। दोनों महिला अध्यापिकाओं ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए। वहीं दूसरी तरफ सम्पर्क करने पर डिप्टी जिला शिक्षा अफसर एलीमैंटरी फिरोजपुर सुखविन्द्र सिंह ने बताया कि आज वह चंडीगढ़ में हैं। वहीं इस घटना को लेकर जिला शिक्षा अफसर प्राइमरी हरिन्द्र सिंह द्वारा स्कूल में माहौल को ठीक रखने के लिए स्कूल के विवादित तीनों अध्यापकों का किसी अन्य स्कूल में तबादला कर दिया गया है। इस घटना की जांच की जा रही है। वहीं जांच पूरी होने तथा उच्चाधिकारियों के दिशा-निर्देशों अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इन अध्यापिकाओं को आरजी तौर पर इधर-उधर किया गया है। 

अध्यापिका राजवीर कौर का पक्ष 
स्कूल की अध्यापिका राजवीर कौर ने अध्यापिका परमजीत कौर तथा स्कूल में तैनात परमजीत कौर के पति अध्यापक गुरजीत सिंह पर आरोप लगाया कि दोनों पति-पत्नी ने सुबह स्कूल में उससे मारपीट की। राजवीर कौर ने कहा कि उसके सीने में दर्द होने पर उसकी सास द्वारा उसे सिविल अस्पताल फिरोजपुर में दाखिल करवाया गया। 

अध्यापिका परमजीत कौर व उसके पति गुरजीत सिंह ने खुद को बेकसूर बताते आरोपों को नकारा 
दूसरी तरफ परमजीत कौर तथा उसके पति गुरजीत सिंह ने अध्यापिका राजवीर कौर द्वारा लगाए सभी आरोप गलत बताते हुए खुद को बेकसूर बताया है। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि रैशनेलाइजेशन पॉलिसी सरकार द्वारा लागू करने पर उनका सरकारी प्राइमरी स्कूल कैनाल कॉलोनी में तबादला होने पर राजवीर कौर की पोस्ट को खतरा हो गया है। इसलिए वह उन दोनों पति-पत्नी को जिम्मेदार ठहरा रही है जबकि उनका इस बात से कोई लेना-देना नहीं है। अध्यापिका परमजीत कौर ने बताया कि आज सुबह अध्यापिका राजवीर कौर उससे लडऩे लगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News