CM मान का नवजोत सिद्धू पर तंज, ''बिना ड्राइवर के चलने वाली खतरनाक Train''

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 05:14 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब विधानसभा की कार्यवाही के दौरान राज्यपाल द्वारा दिए गए भाषण पर बहस हुई और सभी सदस्य राज्यपाल के भाषण के पक्ष में बोले। इसके साथ ही इस प्रस्ताव को विधानसभा अध्यक्ष ने सर्वसम्मति से पारित कर दिया। सदन के अंदर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आज का दिन भारतीय राजनीति और पंजाब विधानसभा के लिए एक उल्लेखनीय दिन होगा क्योंकि एक साफ-सुथरी सोच वाली, पारदर्शी और ईमानदार सरकार इस सदन में अपने विपक्ष के साथ चर्चा करना चाहती है, लेकिन विपक्ष में धैर्य नहीं है, इससे जिम्मेदारी खत्म नहीं होती।

यह भी पढ़ें : CM मान सदन में बाजवा से बोले-'यार मेरा तितलियां वरगा, कहा-Feeling ले लो...'

उन्होंने कहा कि मैं 8 साल तक लोकसभा में रहा और जब मेरी बारी नहीं होती थी या मैं अपनी बात पूरी कर चुका होता था, तब भी मैं सदन में बैठता था। मुख्यमंत्री ने नवजोत सिद्धू निशाना साधते हुए कहा कि वह अकेले ऐसा हैं जो चलता-फिरता हैं। यह बिना ड्राइवर की ट्रेन है और यह रुकती नहीं है, यह बहुत ही खतरनाक ट्रेन है। इनकी आपस में नहीं बनती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी काली चींटियों की तरह एक-दूसरे में दखलअंदाजी कर रहे हैं। पंजाब में 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान कुछ वरिष्ठ कांग्रेसी मुझसे सुरक्षा मांगने आए थे और उन्होंने मुझसे इतनी सुरक्षा देने को कहा था कि कोई भी आम आदमी राहुल गांधी के करीब न आ सके। उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी से मिलना ही नहीं है तो फायदा ही क्या है, लेकिन राजा वड़िंग को कई बार इस यात्रा से बाहर भी निकाला गया था।

यह भी पढ़ें : Legend Singer Jazzy B की सोशल मीडिया पर वारयल हो रही तस्वीरों ने मचाया तहलका, आप भी देखें

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मुझे विपक्ष पर तरस आ रहा है क्योंकि उनके दीए बुझ गए हैं। ये सरदारों के बच्चे हैं और हम गरीबों के बच्चें हैं। ये कहते हैं कि, गरीबों के बच्चे कुर्सियों पर क्यों आए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब किसान आंदोलन चल रहा था तो कांग्रेसियों ने सरकार को कभी कोई पत्र नहीं लिखा और आज इन्हें किसान पर तरस आ रहा हैं। मुख्यमंत्री ने सदन के अंदर एक और ताला लगा दिया और कहा कि यह मेरे लोगों के लिए है ताकि वे बाहर नहीं जा सकें। मुख्यमंत्री ने सुखपाल खैहरा पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी को टीवी पर आने की इच्छा है और खैहरा अकेले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करने बाहर चले गए। लोकतंत्र का मजाक बनाकर रख दिया है। वे धोखा देकर मंत्री बनते रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चों को मिड डे मील में पंजाब के फल दिए जाएंगे। उन्होंने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि अब घर जाकर भी इस बात पर लड़ेंगे आपने मेरे पीछे नारे नहीं लगाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News