विवाह करवाने से मना करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को जहर देकर मारा, फिर खुद भी दे दी जान

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 09:21 AM (IST)

गोराया:  एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका को जहरीली चीज खिलाकर मार दिया और फिर इसके बाद खुद भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि उसने अपनी फेसबुक पर लाइव होकर मरने की पोस्ट डाली थी। एस.एच.ओ. गोराया केवल सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली थी कि गांव रूड़का कलां के समीप एक डेरे पर एक महिला व एक युवक का शव पड़ा है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि डेरा संत ऊषा रानी की बहू मुख्य सेवादार मनप्रीत कौर पत्नी नरेन्द्रपाल उर्फ बब्बी बाबा का शव है जिसके मुंह से झाग निकल रही थी।

इसके पति की पहले ही मौत गई थी, जिसका एक 11 वर्ष का पुत्र चनवीर व उनका एक ओर रिश्तेदार भी डेरे में मौजूद था। उन्होंने बताया कि उक्त मृतक महिला व 27 वर्षीय असलम खान वासी मालेरकोटला के एक वर्ष से प्रेम संबंध थे। जो 2 जून को डेरे पर मनप्रीत के पास आया हुआ था। उन्होंने कहा कि  असलम खान ने अपनी फेसबुक आई.डी. पर लाइव होकर मरने से कहा था कि उसने प्रेमिका को भी जहरीली चीज दे दी है व खुद भी अपनी जान दे रहा है। इस घटना में उसके पारिवारिक सदस्यों  का कोई लेना देना नहीं है। प्रेमी ने कहा कि उसकी प्रेमिका ने उससे निकाह तो किया लेकिन बाद में वह मुकर गई जिसके चलते उसने दोनों की जिंदगी को खत्म की है। 

मृतक युवक सरदार असलम खान के पिता तरसेम मोहम्मद  ने बताया कि वह मलेरकोटले के रहने वाले हैं। उनका पुत्र असलम घर से यह कहकर आया था कि वह अपने मित्र के पास जा रहा है, लेकिन उन्हें आज दोपहर & बजे के करीब असलम के मित्र ने बताया कि उसने फेसबुक पर लाइव होकर मरने की बात कर रहा है, जिसके बाद वह मौके पर आए थे। वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News