Live होकर इस शख्स ने लगाया फंदा, तड़प-तड़प कर निकली जान

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 04:53 PM (IST)

गुरदासपुर: जिले के कस्बा धारीवाल के नजदीकी गांव नंगल में उस समय माहौल तनापूर्ण हो गया जब एक युवक की लाश छत्त से लटकती बरामद हुई। मृतक की पहचान प्रभजोत सिंह जो गांव में ही किराने की दुकान करता था। 

घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट मुताबिक मृतक प्रभजोत सिंह ने धारीवाल में किराने की दुकान करने वाले शिव अग्रवाल से कमेटियों के 22 लाख 30 हज़ार रुपए लेने थे जिसमें से 4 लाख 30 हज़ार रुपए प्रभजोत को वापिस मिल चुके थे लेकिन बाकी के 18 लाख रुपए शिव अग्रवाल प्रभजोत को नहीं दे रहा था। शिव अग्रवाल ने प्रभजोत के पास जो 3 ग्रुप कमेटियों के चलते थे, उसमें 5-5 करके अपने और अपने रिशतेदारों के नाम पर 15 कमेटियां डाली हुई थी। इसी लेने देने को लेकर शिव अग्रवाल प्रभजोत को धमकाता भी रहता था जिस कारण प्रभजोत परेशान रहता था और इसी परेशानी के चलते उसने आत्महत्या कर ली जिसकी उसने लाइव वीडियो भी बनाई।

पीड़ित परिवार और गांव वासियों ने कानून और प्रशासन से अपील की है कि प्रभजोत ने खुदकुशी नोट में जिनके नाम लिखे हैं जो उसे परेशान कर रहे थे, ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाए। उधर, पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि पीड़ित परिवार के बयानों के आधार पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News