कांग्रेस उम्मीदवार के स्टिंग की सीबीआई से जांच हो: जोरा सिंह

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 07:01 PM (IST)

जालंधर: आम आदमी पार्टी (आप) के जालंधर से लोकसभा उम्मीदवार जस्टिस (सेवानिवृत्त) जोरा सिंह ने शनिवार को कांग्रेस के उम्मीदवार चौधरी संतोख सिंह पर हुए स्टिंग ऑपरेशन की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। 

सिंह ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चौधरी संतोख सिंह पर वायरल हुए स्टिंग ऑपरेशन में दी गई जानकारी गंभीर है जिसकी जांच होना जरूरी है। आप पार्टी का कांग्रेस से गठजोड़ होने संबंधी पूछने पर जोरा सिंह ने कहा कि यह गठजोड़ मोदी सरकार को हराने के लिए किया जा रहा है। आप और कांग्रेस के पंजाब में गठजोड़ की संभावना पर उन्होंने कहा कि पार्टी का जो फैसला होगा उन्हें मंजूर है। इस अवसर पर जस्टिस जोरा सिंह ने आप कार्यकर्ताओं को कानूनी सहायता उपलब्ध करवाने के लिए आज 11 सदस्यीय जिला लीगल टीम का गठन किया। 

उन्होंने कहा कि आम चुनावों के मद्देनजर सत्ताधारी पार्टी द्वारा आप कार्यकत्र्ताओं और समर्थकों को बिना बजह परेशान किया जा रहा है इसलिए उन्हें कानूनी सहायता प्रदान करने के लिए इस टीम का गठन करना जरूरी हो गया था। इस टीम में आदमपुर से रजिंदर पाल सिंह, फिल्लौर से दिनेश लखनपाल, जालंघर से मोहन लाल फिल्लौरिया, अमरजीत सिंह शेरगिल, दिनेश कुमार जस्सी, मंजीत कौर परमार, नितिश अरोरा और अम्रितपाल सिंह, करतारपुर से लखबीर सिंह सोहल, नकोदर से जगदीप सिंह मान और शाहकोट से सुरिंदर सिंह चाहल शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News