अब वित्त मंत्री के खिलाफ कांग्रेसी नेताओं ने खोला मोर्चा, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 10:43 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी कुमार): पंजाब कांग्रेस में उठापटक का दौर जारी है। शुक्रवार को बठिंडा से चंडीगढ़ पहुंचे कांग्रेसी नेताओं व कार्यकत्र्ताओं ने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। बठिंडा देहाती से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हरविंद्र सिंह लाडी ने आरोप लगाया कि मनप्रीत बादल की शह पर बठिंडा देहाती विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं को जलील किया जा रहा है। 

इस क्षेत्र में कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं की कोई सुनवाई नहीं हो रही है इसलिए वह मुख्यमंत्री आवास पर मांग पत्र लेकर पहुंचे हैं कि मनप्रीत बादल की बठिंडा देहाती विधानसभा क्षेत्र में दखलअंदाजी बंद की जाए। लाडी ने यह भी आरोप लगाया कि उनके क्षेत्र में कारोबारी इलाका है लेकिन मनप्रीत बादल किसी लालचवश इस इलाके में दखलअंदाजी कर रहे हैं। यहां तक कि अफसर तक मनप्रीत सिंह बादल के निर्देश पर तैनात किए जाते हैं। लाडी ने यह भी ऐलान किया कि अगर उनकी मांग को अनसुना किया गया तो वह मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना लगाएंगे।

लाडी ने यह भी कहा कि वह जल्द ही मनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ कई अहम खुलासे करेंगे। हो सकता है कि इन खुलासों के बाद मनप्रीत बादल को खजाना मंत्री के पद से इस्तीफा तक देना पड़ जाए। वहीं, लाडी के साथ आए समर्थकों ने आरोप लगाया कि उनके क्षेत्र में आज भी शिरोमणि अकाली दल के नेताओं व कार्यकत्र्ताओं की ही सुनवाई होती है। कांग्रेसी वर्कर खड़े रहते हैं, जबकि शिअद नेता व कार्यकत्र्ता कुर्सियों पर बैठकर अफसरों से काम करवाते हैं। विधानसभा क्षेत्र में नशे का कारोबार चरम पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News