मुलाजिम व पेंशनर्ज तालमेल कमेटी की कन्वेंशन, 25 नवंबर को करेंगे मोती महल का घेराव

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 04:00 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा): मेडिकल कैशलेस स्कीम की बहाली, मेडिकल भत्ता 3000 रूपए, बठिंडा थर्मल की करोड़ों रूपए की जमीन मिट्टी के भाव पर बेचने के फैसले को रद्द करने, पुरानी पैंशन स्कीम को लागू करने, पेंशनर्ज व नए भर्ती मुलाजिमों को बिजली यूनिटों में छूट देने आदि लटकती आ रही मांगों पर विस्तार से चर्चा करने और भविष्य की रणनीति बनाने हेतु आज यहां मुलाजिम व पेंशनर्ज की सांझी तालमेल कमेटी के आह्वान पर लुधियाना पूर्वी व पश्चिमी की कन्वेंशन हुई।

कन्वेंशन में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि उक्त मांगों को मनवाने के लिए 25 नवंबर को पहले पावरकॉम के हैड कुर्वाटर पटियाला के समक्ष रोष धरना देने के बाद पैंशनर्ज व मुलाजिम पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की रिहायश मोती महल का घेराव करेगे। 

PunjabKesari

कन्वेंशन को सम्बोधित करते हुए साथी देवराज, हरजीत सिंह, बलविंदर सिंह बाजवा व प्रकाश सिंह मान ने कहा कि मुलाजिमों व पेंशनर्ज से संबधित मांगों को मनवाने तक संघर्ष को जारी रखा जाएगा। साथी हरजीत सिंह ने यह भी जानकारी सांझी की नेशनल कोआर्डीनेशन कमेटी ऑफ इंजीनियर एंड एप्लाइज के आह्वान पर 26 नवंबर को हो रही देश व्यापी हड़ताल में शामिल होने का भी फैसला लिया गया है। यदि सरकार व पावरकॉम मैनेजमेंट ने टाल मटोल की नीति को ना छोड़ा तों फिर अंदोलन को तेज कर दिया जाएगा व इससे निकलने वाले नतीजो के लिए सरकार व संबधित विभाग ही जिम्मेवार होगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News