लुधियाना में बंद हुई ''कोरोना टेस्टिंग वैन'', नहीं मिल रहा किराया और डीजल

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 10:50 AM (IST)

लुधियाना (हितेश): सरकार की तरफ से कोरोना से बचाव के लिए जो दावे किए जा रहे हैं, उनकी जमीनी हकीकत कुछ ओर ही है, जिसके अंतर्गत टेस्टिंग वैन 17 अक्तूबर के बाद किराया और डीजल न मिलने के कारण नहीं चल रही है। यहां बताना उचित होगा कि जो लोग कोरोना टैस्ट करवाने के लिए दूर के अस्पताल नहीं पहुंच सकते, उनकी सुविधा के लिए सन फाउंडेशन की तरफ से मोबाइल टेस्टिंग वैन और एंबुलेंस बना कर दी गई है, जिसके लिए सी.टी. बस को प्रयोग में लाया गया।

इस बस को कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से अगस्त में चंडीगढ़ से हरी झंडी देकर रवाना किया गया था। उसके बाद कई दिनों तक इस बस को लुधियाना में लोगों की टेस्टिंग के लिए अलग-अलग इलाकों में भेजा गया परन्तु अब कोरोना का प्रभाव बढ़ने की चेतावनी पर भी किसी अधिकारी का ध्यान नहीं है कि मोबाइल टेस्टिंग के लिए बनाई बस कहां है, जिसका सबूत यह है कि 17 अक्तूबर के बाद किराया और डीजल न मिलने कारण बस वर्कशाप में खड़ी है।

जिस संबंधी नगर निगम अधिकारीयों ने रोजमर्रा के हिसाब से किराया और डीजल के खर्च की वजह से डिजास्टर मैनेजमेंट फंड में से 3 लाख से ज्यादा की पैंडिंग पेमेंट जारी करने के लिए जिला प्रशासन और सेहत विभाग की जिम्मेदारी बताई है, जबकि कंपनी के प्रतिनिधि का कहना है कि जिला प्रशासन और सेहत विभाग की तरफ से चालकों और तेल के खर्च के अलावा किराया न मिलने के कारण बस खड़ी कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News