Crime News: पुलिस ने अफीम व ड्रग मनी सहित 2 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2023 - 05:21 PM (IST)

मालेरकोटला : मालेरकोटला जिला पुलिस को आज उस समय बड़ी सफलता मिली जब सी.आई.ए स्टाफ माहोराना के इंचार्ज इंस्पैक्टर हरजिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली पुलिस ने 2 व्यक्तियों को काबू करके उनके कब्जे से अढ़ाई किलो अफीम और नकदी बरामद की।

पुलिस प्रमुख दीपक हिलोरी की तरफ से नशों के खिलाफ चलाई गई विशेष मुहिम को और तेज करते हुए सी.आई.ए माहोराना के इंचार्ज इंस्पैक्टर हरजिन्दर सिंह ने अपनी पुलिस पार्टी समेत आज दोपहर को गांव भोगीवाल के बस स्टैंड नजदीक शक्की पुरुषों और व्हीकलों की चैकिंग के लिए नाका लगाया हुआ था। इस मौके पर एक मुखबिर ने गुप्त सूचना दी कि अमरीक सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी गांव मतोई थाना सदर अहमदगढ़ जो अफीम बेचने का काम करता है, जिसको मोहम्मद शौकत उर्फ सोनी पुत्र ताज मोहम्मद निवासी जनता नगर नजदीक ट्रक यूनियन मालेरकोटला बाहर से अफीम लाकर आगे बेचने के लिए देता है।

आज भी अमरीक सिंह उक्त सिल्वर रंग की आइकौन कार में सवार होकर मोहम्मद शौकत से अफीम खरीदकर अपने ग्राहकों को बेचने के लिए मालेरकोटला साईड से गांव दुलमा द्वारा मतोई गांव को जाएगा। सी.आई.ए. इंचार्ज इंस्पैक्टर हरजिन्दर सिंह ने सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस पार्टी समेत मालेरकोटला मेन रोड पर टी-पुआइंट गांव दुलमा पहुंचकर नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस पार्टी ने मालेरकोटला साइड से आ रही सिल्वर रंग की आइकौन कार को जब शक के आधार पर रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने आगे पुलिस पार्टी खड़ी देखकर एकदम घबरा कर कार की ब्रेक मारते हुए पीछे की ओर भगाने की कोशिश की परंतु कार अचानक बंद हो गई।

पुलिस पार्टी ने तुरंत कार चालक अमरीक सिंह को काबू करके कार की तलाशी ली तो सीट के आगे पैरों वाली जगह पर पड़े 2 पारदर्शी लिफाफों को जब चैक किया एक लिफाफे में से 42 हजार रुपए की नकदी और दूसरे लिफाफे से एक किलो 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। नकदी बारे पूछने पर अमरीक सिंह ने बताया कि यह रुपए उसने अफीम बेच कर कमाए हैं। सी.आई.ए. इंचार्ज इंस्पैक्टर हरजिन्दर सिंह ने देर शाम प्रैस को उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि नकदी और अफीम समेत गिरफ्तार किए गए व्यक्ति अमरीक सिंह मतोई ने पूछताछ दौरान बताया कि वह शौकत उर्फ सोनी से अफीम खरीद कर आगे बेचता है।

अमरीक सिंह की सीमा रेखा पर सी.आई.ए पुलिस ने तुरंत योजनाबद्ध ढंग के साथ कार्रवाई करते हुए मालेरकोटला ट्रक यूनियन नजदीक मोहम्मद शौकत उर्फ सोनी को भी काबू कर लिया, जिसके कब्जे से एक किलो अफीम बरामद हुई। गिरफ्तार किए गए दोनों व्यक्तियों अमरीक सिंह मतोई और शौकत उर्फ सोनी के खिलाफ एन.डी.पी.एस एक्ट के तहत थाना सदर अहमदगढ़ में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News