पुलिस की ढीली कारगुजारी, अभी तक नहीं पकड़े गए मासूमों की जान लेने वाले दरिंदे

1/13/2021 1:20:43 PM

जालंधर(महेश): थाना पतारा की पुलिस की बहुत ही ढीली कारगुजारी के चलते इस थाने के अधीन पड़ते गांवों में पिछले दिनों तीन मासूम बच्चों की हत्या करने वाले आरोपी अभी तक पकड़े नहीं गए हैं, जिससे अपराध करने वाले लोगों के हौंसले और बुलंद हो सकते हैं तथा वह बेखौफ होकर ऐसी ही और वारदातों को भी अंजाम दे सकते हैं। एस.एच.ओ. पतारा रछपाल सिंह सिद्दू ने इस सबंध में सम्पर्क करने पर कहा है कि पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार रेड कर रही है। यू.पी. व बिहार में भी पुलिस टीमें गई थीं लेकिन अरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला। 

मिली जानकारी के मुताबिक रामा मंडी के अरमान नगर निवासी रणजीत ने अपने दो मासूम बच्चों राकेश व अनमोल की हत्या करने के बाद उनके शव तल्हण-सलेमपुर रोड पर स्थित छप्पड़ में फैंक दिए थे। 10 दिसम्बर को थाना पतारा की पुलिस ने बच्चों के शव छप्पड़ से बरामद करने के बाद उनकी मां रंगीली के बयानों पर बच्चों के पिता रणजीत के खिलाफ धारा 302 व 201 के तहत थाना पतारा में केस दर्ज कर लिया था। 

इसी तरह थाना पतारा के अधीन पड़ते एक और गांव में रहते 25 साल के संतोष महातो नामक प्रवासी मजदूर ने 2 जनवरी की रात को अपने साथ वाले क्वार्टर में रहती 7 साल की मासूम बच्ची का दुष्कर्म करने के बाद गला घोंट कर कत्ल कर दिया था और गन्ने के खेतों में उसका शव फैंक कर वह फरार हो गया। पुलिस ने खेतों से खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ बच्ची का शव बरामद किया था। इसके बाद बच्ची के मां-बाप के बयानों पर थाना पतारा में धारा 302, 376 व पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया था।


Sunita sarangal

Recommended News