Pics: शादी से पहले बेटी की एक इच्छा से खौल उठा पिता का खून, Iron Road से जलाया...

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 04:07 PM (IST)

लुधियाना(राम): अपनी लड़की के विवाह की तैयारियां करते हुए एक व्यक्ति ने  अचानक लड़की और अपनी पत्नी के सिर में  हथौड़ा मारकर उनकी हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड के बाद आरोपी ने अपने भतीजे को फोन करके कहा कि मैंने सारा कुछ खत्म कर दिया है, बाकी तू जाकर संभाल ले, मैं दोराहा नहर में छलांग मारने चला हूं। इसके बाद उसने अपना फोन बंद कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना मोती नगर की पुलिस थाना प्रमुख इंस्पैक्टर प्रमोद कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची। 

PunjabKesari

21 फरवरी को विवाह होना था विवाह
थाना प्रमुख प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी प्यारा सिंह पुत्र हरी सिंह निवासी शेरपुर कलां, बैक साइड आरती स्टील के भतीजे गुरप्रीत सिंह पुत्र तारा सिंह ने बताया कि उसके पिता 3 भाई और 3 बहनें हैं, जो अपने परिवारों सहित अलग-अलग रहते हैं। गुरप्रीत के पिता व एक चाचे की मौत हो चुकी है। आरोपी प्यारा सिंह अपनी लड़की राजदीप कौर और पत्नी स्वर्णजीत कौर के साथ गुरप्रीत के पड़ोस में ही रहता है, जो एक फैक्टरी में लेबर का काम करता है। प्यारा सिंह की लड़की राजदीप कौर का आगामी 21 फरवरी को विवाह होना था। राजदीप के विवाह की तैयारियों के दौरान ही आज अचानक प्यारा सिंह ने पत्नी स्वर्णजीत और लड़की राजदीप कौर के सिर में हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। 

PunjabKesari

 पी.सी.एस. अफसर बनना चाहती थी लड़की
बताया जा रहा है कि लड़की अभी शादी नहीं करना चाहती थी, क्योंकि वह शादी से पहले पी.सी.एस. अफसर बनना चाहती थी। शनिवार को ही उसकी पी.पी.एस.सी. की परीक्षा थी। लेकिन पिता उसकी एक नहीं सनुता था और हर रोज शादी करने पर दबाव बनाता था, जिसके चलते उसने अपनी बेटी का रिश्ता रोपड़ के युवक से तय कर दिया था। इसी बात को लेकर घर में हर-रोज झगड़ा होता था।



PunjabKesari

शुक्रवार को भी इसी बात पर गुस्साएं पिता ने बेटी को गर्म पानी करने वाली ऑयरन रोड से जलाया व बेरहमी से पीटा। इसी बीच बचाव करने आई पत्नी को भी सिर पर हथौड़े से 14 वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बेटी के सिर पर उसी हथौड़े से 10 वार करके घर से दोराहा नहर पर छलांग लगाने के लिए चला गया। इसी बीच प्यारा सिंह ने अपने भतीजे गुरप्रीत को फोन करके कहा कि उसने परिवार को खत्म कर दिया। 
PunjabKesari
गुरुद्वारा साहिब से वापस आकर दिया वारदात को अंजाम 
आरोपी के भतीजे गुरप्रीत ने बताया कि वारदात से पहले प्यारा सिंह गुरुद्वारा साहिब के भाई जी के साथ बात करने गया था। इसके बाद घर आकर अचानक उसने वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात के बाद गंभीर हालत में राजदीप को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां राजदीप की भी मौत हो गई। 

PunjabKesari

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
आरोपी प्यारा सिंह ने चाहे गुरप्रीत को कहा कि वह दोराहा नहर में छलांग मारने चला है, परन्तु फिर भी पुलिस प्यारा सिंह की तलाश कर रही है। जब तक प्यारा सिंह पुलिस को नहीं मिलता, तब तक इस मामले का सत्य सामने आना मुमकिन नहीं है। फिलहाल पुलिस ने प्यारा सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News