सरपंच के घर से इस हालत में मिली युवक की लाश, फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 09:54 AM (IST)

फिरोज़पुर (कुमार): फिरोज़पुर के गांव अक्कू मस्तेके में  एक घर में से रच्छपाल सिंह उर्फ पाला पूर्व सरपंच बस्ती जीवन सिंह वाला की भेद भरी हालत में गली सड़ी लाश मिली है। सिख स्टूडेंट फेडरेशन गरेवाल के पदाधिकारी दिलबाग सिंह विर्क ने बताया के मृतक  रच्छपाल सिंह घर में अकेला ही रहता था और उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ अपने मायके गांव में रहती थी जबकि उसकी मां अपने भाई के पास रहती थी ।

उन्होंने बताया कि रच्छपाल सिंह के छोटे भाई की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है और उसका घर गांव के बाहर ढाणी पर होने के कारण आम लोगों को उसके आने जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं होती थी। आज जब कुछ लोग उसके घर के आगे से निकल कर आ जा रहे थे तो उन्हें घर के अंदर से बहुत बदबू आई और लोगों ने तुरंत उसकी मां के साथ संपर्क किया और उसको बताया कि उसके घर के घर में से बहुत गंदी बदबू आ रही है।  

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सिटी सतविंदर सिंह विर्क ,एसएचओ थाना आरिफ के गुरबख्श सिंह और चौकी चुगते वाला के इंचार्ज एएसआई हरिंदरपाल सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल फिरोज़पुर में भेज दिया है । डीएसपी विर्क ने बताया कि रच्छपाल सिंह की हुई मौत संबंधी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक उसकी मौत के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News