भाखड़ा नहर में तैरती मां-बेटी की लाशें बरामद, फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 10:40 AM (IST)

नंगल(सैनी): नंगल भाखड़ा नहर  साईफन के पास 2 महिलाओं की लाशें मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए ए.एस.आई. गुरनाम सिंह ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि उक्त जगह पर 2 महिलाओं की लाशें नहर में तैर रही हैं। वह पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों लाशों को बाहर निकाला।

उन्होंने कहा कि पहले तो इन लाशों की पहचान नहीं हो रही थी और पुलिस ने इनको नंगल के मोरची घर में रखवा दिया था और बाद में पता चला कि यह लाशें जिला फतेहगढ़ से मां-बेटी की हैं। इस संबंध में जब फतेहगढ़ की पुलिस से संपर्क किया तो फतेहगढ़ पुलिस उनके वारिसों को साथ लेकर पहुंची तो मृतकों की पहचान जसपाल कौर पत्नी स्वर्गीय चरणजीत सिंह उम्र करीब 48 साल और उनकी पुत्री मनमीत कौर उम्र करीब 18 साल निवासी प्रीत नगर फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है।

उक्त दोनों महिलाएं 19 जुलाई से लापता थीं और इस संबंध में फतेहगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। गुरनाम सिंह ने बताया कि फतेहगढ़ में मामला दर्ज होने के कारण इन लाशों को परिजनों की हाजिरी में फतेहगढ़ पुलिस को सौंप दिया गया और पुलिस ने अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News