Video: विवाहिता प्रेमिका का कत्ल करके झाड़ियों में फैंकी लाश, दिल दहला देगा प्रेमी का कबूलनामा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 01:32 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक कुमार): 2 बच्चों की मां का कत्ल कर बोरी में डाल झाड़ियों में फैंकने वाले उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। दरअसल, मृतका प्रेम लता पत्नी अजय कुमार गांव रोड़ियां बट्ठियां 2 बच्चो की मां थी। उसके पिछले करीब 5 साल से अशोक कुमार नामक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध बताए जा रहे हैं।

मृतका के पति अनुसार गत दिवस भी प्रेम लता उसे यह कह कर घर से निकली कि वह वाटर कूलर लेने जा रही है लेकिन देर शाम तक वापिस नहीं लौटी। इसके बाद परिवार ने उसकी तालाश शुरू कर दी गई और फिर परिवार को प्रेम लता की मौत संबंधित सूचना मिली। उसकी लाश प्रेमी के घर के पास से प्लाट में बोरी में पैक मिली।

दूसरी तरफ इस संबंधित दोषी का कहना कि उक्त महिला  के साथ पिछले काफ़ी समय से उसकी बातचीत थी और उसकी फोटो भी मेरे पास थी। मैं उनके घर भी जाता था। कुछ समय पहले ही वह मुझे फ़ोन पर धमकियां देने लग गई और पैसों की मांग करती थी। इससे तंग आकर गत दिवस जब मैंने नशा किया हुआ था और फ़ोन करके उसे घर बुलाया, जहां उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसकी लाश को बोरी में बंद करके फैंक दिया। इस संबंधित जानकारी देते एस.एच.ओ. मनमोहन कुमार ने बताया कि आरोपी की तरफ से वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि दोषी का 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News