Punjab : Birthday Party में गए पिता-पुत्र पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 11:08 PM (IST)

लुधियाना (राज): पिता के साथ दोस्त की बेटी की बर्थडे पार्टी में गए युवक पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। जब उसका पिता बीच-बचाव करने आया तो आरोपियों ने उस पर भी तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। दोनों को घायलों को डी.एम.सी. अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल युवक संदीप और उसके पिता मेहर सिंह हैं। थाना पी.ए.यू. की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मामले की जानकारी देते हुए संदीप ने बताया कि वह ऋषि नगर का रहने वाला है। उसके एक दोस्त की बेटी की जन्मदिन पार्टी थी, इसलिए वह अपने दोस्त के घर अयाली खुर्द गया हुआ था। वहां पर उसकी किसी युवक के साथ छोटी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करवा दिया था मगर उसे नहीं पता था कि उक्त युवकों ने अपने साथियों को बुलाया है।

जब वह पार्टी से वापस जाने के बाद घर के बाहर खड़ा था तो डेढ़ दर्जन के करीब हथियारबंद युवक वहां पर आ गए जिन्होंने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। उसके पिता मेहर सिंह ने उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। लोगों के इकट्ठा होने पर आरोपी धमकाते हुए फरार हो गए। फिर उन्हें लोगों ने इलाज के लिए डी.एम.सी. अस्पताल पहुंचाया जहां अभी उनका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News