नाबालिग लड़की को भगाने वाले आरोपी के इनपुट देने वाले पर जानलेवा हमला, काटी कलाई

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 01:44 PM (IST)

जालंधर (वरुण): खुरला शिखर नज़दीक सैर कर रहे 2 सगे भाई में से एक पर आटो में सवार होकर आए आधा दर्जन के करीब लगभग हमलावरों ने तेजधार हथियार के साथ हमला कर दिया गया। जिस लड़के पर हमला किया गया, उसका कसूर यह था कि इलाको में ही रहने वाले नौजवान कुछ समय पहले होशियारपुर के माहलपुर इलाके से एक नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगा कर ले गया था, जिसको गिरफ़्तार करने के लिए रेड कर रही होशियारपुर पुलिस को वह इनपुट दे रहा था। जैसे ही दूसरी पार्टी को इस बारे पता लगा तो उन्होंने यह हमला करवा दिया। हमलावरों ने तेजधार हथियारों के साथ नौजवान की कलाई काट दी।

थाना नंबर 7 में पुलिस ने हमलावर मुलजिमों ख़िलाफ़ इरादा -ऐ -कत्ल समेत अलग -अलग धाराओं के अधीन एफआईआर दर्ज करके दो सगे भाइयों समेत 4 कर्मचारियों को गिरफ़्तार भी कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में कैंटीन चलाने वाले ओम प्रकाश पुत्र देवराज निवासी खुरला शिखर ने बताया कि शुक्रवार की रात 10.30 बजे के लगभग वह अपने छोटे भाई संजीव के साथ सैर कर रहा था। जैसे ही वह खुरला शिखर नज़दीक पहुँचे तो अचानक उसके पास एक आटो आकर रुका, जिसमें सवार गौरव दादरा उर्फ गोपी, उसके भाई विशाल उर्फ बिकी, सुनील उर्फ बबल, सुनील उर्फ खम्बा, प्रिंस सुमन और जसपाल सभी निवासी खुरला शिखर समेत उसके भाई संजीव पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया।

हमलावरों ने संजीव को मारने के लिए लगातार तेजधार हथियारों के साथ हमले किये। भाई को बचाने के लिए ओम प्रकाश ने बचाव करना चाहा तो हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट की। ओम प्रकाश की तरफ से शोर डालने पर पड़ोस के लोग इकठ्ठा हो गए, जिस के बाद हमलावर आटो में सवार हो कर फ़रार हो गए। हमलावर भागते हुए संजीव का पर्स भी ले गए, जिस में रुपए थे। जल्दी -जल्दी में संजीव को निजी हस्पताल में दाख़िल करवाया गया परन्तु उस की हालत गंभीर होने पर उसे पी. जी. आई. रैफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News