सऊदी में युवक की हुई दर्दनाक मौत, तीन बहनों का था इकलौता भाई

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 11:15 AM (IST)

धर्मकोट: रोजी-रोटी कमाने के लिए सऊदी अरब गए तीन बहनों के इकलौते भाई मनजिन्दर सिंह जोनी की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान फतेहगढ़ पंजतूर कस्बे के मध्यमवर्गीय परिवार से संबंधित 28 वर्षीय मनजिन्दर सिंह के रूप में हुई है। 

मृतक के पारिवारिक मैंबर मास्टर तलजीत सिंह और रिश्तेदार कुलदीप सिंह ने बताया कि उक्त युवक तकरीबन 3 साल पहले बेरोजगारी के चलते परिवार के अच्छे भविष्य के लिए सऊदी अरब गया था। वहां वह ड्राइवर का काम करता था। उन्होंने बताया कि जे.सी.बी. के पल्टने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सारे फतेहगढ़ पंजतूर में शोक की लहर दौड़ गई। मृतक अपने पीछे चार साल की बेटी और दो साल का बेटा छोड़ गया है।

मृतक का शव लाने के लिए दस्तावेज भेजे बाहर
मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि मनजिन्दर सिंह का शव लाने के लिए तहसील से सारी कागजी कार्यवाही कर दस्तावेज बाहर भेज दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि वहां होशियारपुर से संबंधित मृतक का दोस्त सभी कानूनी कार्रवाई पूरी कर रहा है। उन्हें उम्मीद है कि कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद मृतक का शव घर लाया जाएगा। लॉकडाउन के चलते फ्लाइट भी नहीं चल रही, इसलिए परिवार ने सरकार से मांग की है कि उनके बेटे का शव जल्द से जल्द वापस लाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News