पंजाब में घटा दर्दनाक हादसा, 3 भाईयों की मौके पर मौ/त

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 12:56 PM (IST)

पटियाला : पटियाला-सरहिंद रोड पर पड़ते गांव फग्गन माजरा के पास घटे भयानक हादसे में कार सवार तीन भाईयों की मौत हो गई। मृतकों में 2 सगे भाई थे जबकि एक चचेरा भाई था। इस हादसे में 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती करवाया गया है। मृतकों की पहचान रछपाल सिंह (34), रघुवीर सिंह (32) और उनके चचेरे भाई मनवीर (21) के रूप में हुई है। इसके अलावा घायलों में विक्की को पी.जी.आई. रेफर किया गया है और एक अन्य घायल का पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में भर्ती है। 

इस हादसे में कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच सीधी टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि कार सवार युवक फतेहगढ़ साहिब से पटियाला की ओर आ रहे थे। जैसे ही वे फग्गन माजरा के पास पहुंचे तो यह हादसा हो गया। सूचना मिलते ही एस.एस.एफ. के कांस्टेबल बॉबी खान, चमकौर सिंह और संदीप गिल तुरंत मौके पर पहुंचे और सभी लोगों को वाहन से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया पर 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार रघवीर सिंह के रिश्तेदार को तबीयत खराब होने के कारण उसे पटियाला के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार रात रघबीर और रछपाल अपने चचेरे भाई और एक अन्य बीमार रिश्तेदार का पता लेने के लिए कार में फतेहगढ़ साहिब से पटियाला आ रहे थे। इन व्यक्तियों के आगे एक ट्रैक्टर ट्रॉली जा रही थी जिसकी पटियाला की ओर से आ रही ट्रॉली से टक्कर हो गई। टक्कर से पहले ट्रैक्टर चालक ने खुद को बचाने के लिए अचानक ट्रैक्टर मोड़ दिया, जिस कारण पीछे से आ रही कार  ट्रैक्टर से टकरा गई। ट्रैक्टर दो टुकड़े हो गए और सभी सवार कार के अंदर ही फंस गए। एस.एस.एफ. की टीम और राहगीरों को कार का लॉक तोड़कर बाहर निकालना पड़ा।      

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News