ढींडसा और ब्रह्मपुरा का ऐलान: नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 11:44 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): शिरोमणि अकाली दल (डैमोक्रेटिक) के प्रधान सुखदेव सिंह ढींडसा ने प्रैस कांफ्रैंस दौरान ऐलान किया कि पंजाब विधानसभा के 2022 में होने वाले चुनाव में उनकी पार्टी सभी 117 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी लेकिन वह और रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा चुनाव नहीं लड़ेंगे। स्थिति देखकर ही किसी पार्टी से गठबंधन किया जाएगा।  सरकार बनने पर वह कच्चे मुलाजिमों को पक्के करेंगे व मुलाजिमों की पे-कमीशन में आ रही परेशानियों को दूर करेंगे। 

ढींडसा ने कहा कि शिअद (ब) के सैंकड़ों वर्कर पार्टी से परेशान हो चुके हैं जोकि अब उनकी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण है कि सन् 1983 में यूथ अकाली दल ज्वाइन करने वाले नेता राजिंद्र सिंह संदल आज उनकी हाजिरी में शिअद डैमोक्रेटिक में शामिल हुए हैं। ढींडसा ने दावा किया कि शिरोमणि कमेटी के चुनावों में बादलों को हराकर रहेंगे। उन्होंने वायदा किया कि शिरोमणि कमेटी के चुनाव में जो भी व्यक्ति खड़ा होगा, वह विधानसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लेगा। उनकी पार्टी आगामी चुनावों में 50 प्रतिशत युवा चेहरों को उतारेगी, क्योंकि पंजाब सरकार द्वारा युवाओं से नौकरियां देने के नाम पर धोखा किया गया है।

सुखबीर बादल द्वारा बीते दिनों अवैध माइङ्क्षनग पर की गई रेड के बारे में ढींडसा ने कहा कि जब शिअद (ब) की सरकार थी, उस समय सुखबीर बादल खुद माइङ्क्षनग करवाते रहे और अब माइङ्क्षनग पर रेड करके लोगों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा 590 करोड़ रुपए का कर्जा माफ करने को मजाक बताया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News