ट्रैवल एजैंट द्वारा ठगी का शिकार हुए 19 नौजवानों का प्रतिनिधिमंडल SP सूबा सिंह को मिला

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 10:01 PM (IST)

बटाला(बेरी): ब्यास की रहने वाली महिला ट्रैवल एजैंट के हाथों ठगी का शिकार हुए 19 नौजवानों के प्रतिनिधिमंडल ने  आज एस.एस.पी कार्यालय में एस.पी इन्वैस्टीगेशन सूबा सिंह को मिलकर महिला ट्रैवल एजैंट के विरुद्ध एक दख्र्वास्त रूपी ज्ञापन सौंपा। 
  

प्रतिनिधिमंडल में शामिल नौजवानों साहिब सिंह, सतनाम सिंह, डिम्पल सिंह, जगरूप सिंह, हरजिन्द्र सिंह गुरवेल सिंह, सुरजीत सिंह, बलजिन्द्र सिंह, जोबनदीप सिंह, रंजीत सिंह, परमवीर सिंह, इंद्रजीत सिंह, संदीप कुमार, अमित कुमार, लवप्रीत सिंह, गगनदीप सिंह, दलजीत सिंह, रोबिन, हरजिन्द्र सिंह आदि ने एस.पी. सूबा सिंह को अवगत करवाते हुए बताया कि महिला ट्रैवल एजैंट जो कि विदेश भेजने का काम करती है, ने अपना दफ्तर ब्यास स्थित राधास्वामी अस्पताल के निकट खोला हुआ है और संबंधित महिला ट्रैवल एजैंट ने हमसे सभी से दुबई भेजने के नाम पर कुल 90-90 हजार रुपए व पासपोर्ट यह कहकर ले लिए थे कि वह उन्हें अच्छी कम्पनी में एडजस्ट करवा देगी लेकिन महिला टै्रवल एजेंट ने हमें एक-एक महीने का वीजा लगवाकर अलग-अलग दुबई तो भेज दिया।

लेकिन हमें वहां पर किसी कम्पनी ने काम नहीं दिया और हम भटककर वहां से वापिस आ गए और संबंधित महिला ट्रैवल एजेंट से मिलकर उससे कहा कि तुमने हमारा वीजा गलत ढंग से लगवाया है और हम तुहारे विरुद्ध कार्रवाई करवाएंगे जिस पर अब संबंधित महिला ट्रैवल एजेंट सुसाइड करने की धमकियां देती है कौर कहा कि वह सुसाइड नोट पर आप सभी के नाम लिख देगी। नौजवानों के प्रतिनिधमँडल ने एस.पी सूबा सिंह मांग की कि संबंधित महिला ट्रैवल एजेंट के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करके हमें न्याय दिलाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News