पंजाब में Delivery Man की बेरहमी से ह*त्या, अगले महीने बेटी की रखी थी शादी

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 06:31 PM (IST)

लुधियाना : महानगर में गैस सिलेंडर डिलीवरी मैन (Gas Cylinder Delivery Man) की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से उस पर वार कर दिया और मारपीट की। इस दौरान डिलवरी मैन गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे तुरन्त अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक डिलीवरी मैन की पहचान रमेश कुमार के रूप में हुई है।

युवक की मौत से गुस्साए परिवार वालों और मोहल्ले के लोगों ने थाने का घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उक्त घटना लुधियाना (Ludhiana) 2 दिन पुरानी है जोकि सीसीटीवी (CCTV) कैद हो गई है। सामने सीसीटीवी में कुछ लोग गैस सिलेंडर डिलीवरी मैन की सरेआम पिटाई करते नजर आ रहे हैं, जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि मृतक रमेश कुमार को 2 अक्तूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

इस वजह से की हत्या

मृतक रमेश कुमार के भाई ने बताया कि उसके भाई 4 बेटियां है और उसकी पत्नी की 2 साल पहले मौत हो गई थी। मृतक रमेश की बेटी अपाहिज है और एक सबसे बड़ी बेटी की अगले महीने शादी थी। जानकारी मिली है कि विवाद सिलेंडर देने को लेकर हुआ था। मृतक रमेश गैस एजेंसी पर काफी समय से काम करता था और गैस सिलेंडर की डिलीवरी करता था। कुछ लोगों ने उसे जबरन सिलेंडर देने को कह रहे थे। जब रमेश ने उन्हें सिलेंडर देने से मना कर दिया तो आरोपियों ने उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। जांच दौरान मृतक के भाई ने बताया कि आरोपी मृतक रमेश के साथ ही काम करते थे। जिनकी पहचान सलीम, बिट्टू, नसीब, महेंदर के रूप में हुई इनके अलावा 10-12 लोग और थे। दूसरी तरफ थाने के एसएचओ भूपिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News