उपमुख्यमंत्री ओ.पी. सोनी के प्रोग्राम में हंगामा, पुलिस ने की महिला से धक्का-मुक्की

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 04:41 PM (IST)

लुधियाना (नरिंदर): लुधियाना स्थित सी.एम.सी. अस्पताल में पंजाब के उपमुख्यमंत्री ओ.पी. सोनी के प्रोग्राम के दौरान एक महिला की तरफ से हंगामा करने का मामला सामने आया है। महिला का कहना है कि वह पुलिस से प्रताड़ित है और इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है। इस वजह से वह मजबूर होकर अपनी फरियाद लेकर उपमुख्यमंत्री को मिलने के लिए पहुंची है।

पीड़ित मनजिंदर कौर का आरोप है कि वह किराए पर रहती थी और मकान मालिकों के साथ मिल कर पुलिस ने उसके घर का समान ही चोरी करवा दिया। इसी कारण वह आज प्रोग्राम में उपमुख्यमंत्री को मिलने आई तो उसे मिलने नहीं दिया गया। जबकि दूसरी तरफ ज्वाइंट कमिश्नर ने कहा कि महिला की जो भी शिकायत है उस पर कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः ADGP एस.के. अस्थाना पर छिड़ा राजनीति घमासान

मनजिंदर कौर ने बताया कि वह बरनाला की रहने वाली है और यहां लुधियाना किराए पर रहती है पर उसके साथ जो व्यवहार किया गया, वह बेहद गलत था। उसने बताया कि पुलिस ने उसे इंसाफ तो क्या देना था, बल्कि मकान मालिक के साथ मिलकर उसका समान ही चोरी करवा दिया। पीड़िता पुलिस मुलाजिमों और अफसरों को भी एक वीडियो में फटकाकती हुई दिखाई दे रही थी।

पीड़िता ने ज्वाइंट कमिश्नर को भी नहीं बख्शा, उन पर भी वह जम कर बरसी। दूसरी तरफ लुधियाना के ज्वाइंट कमिश्नर ने सफाई देते कहा कि जो भी पीड़िता का मसला है, उसे हल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामलो में जो भी पुलिस मुलाजिमों ने अन्याय किया होगा उनके खिलाफ कार्यवाही होगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News