दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में भी किए जाएं विकास कार्य: बाजवा

2/18/2020 1:27:53 PM

जगराओं(भंडारी): प्रताप सिंह बाजवा सदस्य राज्यसभा ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र को दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की तरह पंजाब में भी वैसे कार्य करने की सलाह दी है। प्रताप सिंह बाजवा सोमवार को जगराओं के निकटवर्ती गांव सिधवां खुर्द में शिक्षा संस्थाओं द्वारा करवाए जा रहे वाॢषक सांझे खेल मेले में मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे हुए थे। 

प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि पंजाब में चुनाव के समय लोगों से किए वायदे पूरे न करने को लेकर जनता में रोष है। इसके संबंध में कांग्रेस हाईकमान की प्रधान सोनिया गांधी से बातचीत करके सभी कुछ बता दिया है। उसके पश्चात ही पंजाब कांग्रेस कमेटी भंग की गई। उन्होंने पंजाब में शिक्षा के गिर रहे स्तर पर ङ्क्षचता प्रकट की। जबकि सरकार सरकारी स्कूलों के विद्याॢथयों पर प्राइवेट स्कूलों की तरह खर्चा कर रही है, परंतु सही नीति न होने के कारण सरकारी स्कूलों का बुरा हाल हुआ। 

उन्होंने कहा कि स्व. शीला दीक्षित के होते हुए कांग्रेस ने दिल्ली में जीत प्राप्त की। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी की बेहतरी के लिए हमेशा चाहते हैं तथा इसके लिए कैप्टन सरकार की कमियां बताकर उन्हें सुधारने के लिए कहते हैं। यदि कोई इसे गलत समझे तो वह कुछ नहीं कर सकते। पंजाब सरकार में फेरबदल की जरूरत के बारे में कहा कि न घोड़ा तथा न ही घुड़सवार बदलने की जरूरत है, पंरतु सुधरना जरूरी है। 


Vaneet

Related News