Punjab: खेतों से मिले Packets को देख उड़े BSF और Police के होश, सर्च अभियान जारी

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 04:12 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): गांव रत्तड़ छत्तड़ के पास सीमा सुरक्षा बल की आबाद बी.ओ.पी.के पास से एक किसान के खेत में पड़ी लगभग 11 करोड़ 50 लाख रूपए  कीमत की 2 किलो 300 ग्राम हैरोईन बरामद हुई।

सीमा सुरक्षा बल के सूत्रों के अनुसार गुरदासपुर सेक्टर अधीन गांव धर्मकोट रंधावा निवासी एक किसान वासुदेव जिसकी जमीन गांव रत्तड़ छत्तड़ में पड़ती है ने सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों को सूचित किया कि उसके खेत में दो पैकेट पड़े है। इस सूचना के मिलने पर सीमा सुरक्षा बल के जवान मौके पर पंहुचे तथा दोनो पैकेट को कब्जे में लेकर पुलिस को सूचित किया। जांच करने पर बरामद पैकेट में से 2 किलो 300 ग्राम हैरोईन बरामद हुई। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय मार्किट में कीमत लगभग 11 करोड़ 50 लाख रूपये है।

वहीं डेरा बाबा नानक पुलिस ने हैरोईन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार पाकिस्तान से बड़ी मात्रा में हैरोईन ड्रोन के माघ्यम से भारतीय ईलाके में भेजी जा रही है। पाकिस्तान से आई हैरोईन का कुछ हिस्सा तो पकड़ा जाता है जबकि कुछ हिस्सा खेतों में पड़ा रहता है तथा हैरोईन तस्कर उसे उठाने के लिए सही समय का इंतजार करते रहते हैं। इससे पहले भी कलानौर,दोरांगला,बहरामपुर पुलिस स्टेशनों के ईलाकों में भी लावारिस खेतों में पड़ी हैरोईन बरामद हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News