OMG! मशहूर Hospital के खाने से निकला कुछ ऐसा कि मच गया शोर... जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 11:03 AM (IST)

चंडीगढ़ (पाल): सैक्टर-16 स्थित गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल (जी. एम. एस. एच.) की कैंटीन में वेज थाली में चिकन और हड्डियों के टुकड़े निकलने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार अस्पताल में ही लैब टैक्नीशियन की ट्रेनिंग कर रहे स्टूडैंट रमन ने कैंटीन से वेज थाली ली थी। जैसे ही खाना खाने लगा तो पनीर की सब्जी में हड्डी के टुकड़े निकले। स्टूडेंट ने कैंटीन संचालक को बताया, लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मैडीकल सुपरिंटेंडेंट को शिकायत की। बताया जा रहा है कि खाने की थाली में मास के 3 से 4 टुकड़े थे। फिलहाल प्लेट को जांच के लिए भिजवा दिया है। स्टूडेंट के मुताबिक जब इस बारे में कैंटीन संचालक को बताया तो उसने हड्डी निकाल कर कहा कि शायद गलती से आ गई होगी। वहीं, रमन ने पनीर को अच्छे से देखा तो उसमें और भी टुकड़े थे। रमन ने बताया कि वह चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट है और अस्पताल में लैब टैक्नीशियन की ट्रेनिंग ले रहा है। गौरतलब है कि हैल्थ डिपार्टमेंट ने हाल ही में जी. एम. एस. एच. में कैंटीन और फास्ट फूड ज्वाइंट को लीज पर दिया था, जो लगभग 30 वर्ष से एक ही समूह द्वारा चलाया जा रहा था।

खाने के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे
देर शाम हैल्थ डायरैक्टर डा. सुमन ने बताया कि वेज थाली में पनीर की आइटम में चिकन के टुकड़े और हड्डियां मिलने को लेकर शिकायत मिली है। इसके बाद डिपार्टमेंट ने तुरंत खाने के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा दिए हैं। वही, कैंटीन के ठेकेदार को मामले को लेकर बुलाया गया था। उसने बताया है कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा नाराजगी और शरारत की जा रही है। इस दौरान डी. एच. एस. ने आश्वासन दिया कि जांच रिपोर्ट और संचालक से स्पष्टीकरण मिलने के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

ठेकेदार ने कहा-'बदनाम करने की कोशिश'
सैक्टर-16 स्थित गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल की कैंटीन के संचालक का कहना है कि साजिश के तहत कैंटीन को बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। हाल ही में कैंटीन का टैंडर अलॉट हुआ था। कैंटीन में नॉन- वेज नहीं बनता है और पूरी सफाई से खाना तैयार किया जाता है। हालांकि इससे पहले जब कैंटीन चलती थी उस वक्त भी बासी खाना परोसे जाने की वीडियो वायरल हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News